DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकिराना व्यापारी की हत्या में अज्ञात में मुकदमा दर्ज

किराना व्यापारी की हत्या में अज्ञात में मुकदमा दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीNewswrap
Mon, 18 Oct 2021 10:30 PM
किराना व्यापारी की हत्या में अज्ञात में मुकदमा दर्ज

किराना व्यापारी की हत्या के मामले में थाना बारादरी में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। दो दिन पहले भुता के जंगल में व्यापारी का शव मिला था। व्यापारी की हत्या गला दबाकर और गोली मारकर की गई थी। हालांकि व्यापारी के हत्यारोपियों का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

सुरेश शर्मा नगर के किराना व्यापारी शानू गुप्ता 14 अक्टूबर की सुबह घर से निकलने के बाद लापता हो गये थे। शाम तक वह नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू हुई। अगले दिन थाना बारादरी में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। 16 अक्टूबर की सुबह पुलिस को भुता के जंगल में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने परिवार वालों को सूचना दी। पोस्टमार्टम पर शानू के छोटे भाई ने शव की पहचान की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शानू की गोली मारने और उनका गमछे से गला भी दबाकर मारने की पुष्टि हुई। घटनास्थल से पुलिस ने 315 बोर के कारतूस का खोखा भी बरामद किया था। इंस्पेक्टर बारादरी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में छानबीन की जा रही है।

चार लोगों पर लेनदेन में हत्या का शक

परिवार वालों ने चार लोगों पर हत्या करने का शक जाहिर किया था। पुलिस ने चारो लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं लगा। पुलिस को आशंका है कि लेनदेन को लेकर हत्या की आशंका है। सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें