ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफायरिंग करने वाले ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज

फायरिंग करने वाले ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज

कार को साईड न देने को लेकर हुए विवाद में एक ग्राम प्रधान ने एक ट्रैक्टर चालक के ऊपर फायरिंग कर दी। जिससे ट्रैक्टर के पिछले पहिए में गोली लग गयी।...

फायरिंग करने वाले ग्राम प्रधान पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 18 Jun 2021 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कार को साईड न देने को लेकर हुए विवाद में एक ग्राम प्रधान ने एक ट्रैक्टर चालक के ऊपर फायरिंग कर दी। जिससे ट्रैक्टर के पिछले पहिए में गोली लग गयी। जबकि ट्रैक्टर चालक बाल-बाल बच गया। घटना की रिपोर्ट शुक्रवार को ट्रैक्टर चालक की ओर से ग्राम प्रधान के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

बिशनपुर गांव के चमन गंगवार अपने ट्रैक्टर से खेतों की जुताई व लेबिल कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। उनका आरोप है कि गुरुवार की रात वह अपना ट्रैक्टर लेकर खंजनपुर खंजनिया गांव से वापस घर आ रहे थे। कि गांव से कुछ दूर आगे बढते ही सामने से खंजनपुर खंजनिया गांव का ग्राम प्रधान जगदीश गंगवार अपनी कार से वहां आ गया। उसने कार को उनके ट्रैक्टर के आगे लगा उनसे गाली गलौज शुरु कर दी। जिसका उन्होंने विरोध किया तो उसने अपने लाईसेंसी रिवाल्वर से उनके ऊपर फायरिंग कर दी। जिसमें ट्रैक्टर के पिछले पहिए में गोली लग गयी। जबकि वह बाल बाल बच गए। घटना की रिपोर्ट चमन गंगवार की ओर से थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें