ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रॉली की टक्कर के बाद उड़े कार के परखच्चे, कारोबारी की मौत 

ट्रॉली की टक्कर के बाद उड़े कार के परखच्चे, कारोबारी की मौत 

दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से खाना खाकर वापस कार से जा रहे युवकों की कार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहे बैट्री कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके...

ट्रॉली की टक्कर के बाद उड़े कार के परखच्चे, कारोबारी की मौत 
शीशगढ़ बहेड़ी | हिन्दुस्तान संवादSat, 22 Feb 2020 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट से खाना खाकर वापस कार से जा रहे युवकों की कार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहे बैट्री कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पांचों दोस्तों की हालत गंभीर है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहल्ला अंसार नगर निवासी नगर पंचायत कर्मी अब्दुल सत्तार का 20 बर्षीय बेटा इस्लाम जो  शुक्रवार शाम दोस्त अमन, अमान, नुमान, औसाब व ग्यासुल के साथ कार से बहेड़ी के होटल में खाना खाने गए थे। वह खाना खाकर वापस लौट रहे थे। कार इस्लाम चला रहा था। 

जैसे ही उनकी कार टांडा मीर के पास पहुंची कि शीशगढ़ की ओर से आ रहे ट्रेक्टर-ट्रॉली से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी के कार के परखच्चे उड़ गए। जिससे गाड़ी चला रहे इस्लाम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसमें सवार उसके पांच दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए। धमाका सुनकर दौड़े लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। इस्लाम की मौत खबर पाकर घर मे कोहराम मच गया। घटना लगभग शाम 9 बजे की बताई गई है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें