DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजदूर का शव ले जा रही कार फरीदपुर बाईपास पर पलटी, ड्राइवर सहित चार लोग घायल

मजदूर का शव ले जा रही कार फरीदपुर बाईपास पर पलटी, ड्राइवर सहित चार लोग घायल

काशीपुर की फैक्ट्री में काम कर रहे शाहजहांपुर के सेरामऊ दक्षिणी के मजदूर की बीमारी के चलते मौत हो गई। मजदूर की मौत के बाद परिवार वाले कार से उनका शव घर ले जा रहे थे। फरीदपुर बाईपास पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार सवार मृतक की पत्नी, बेटी और कार का ड्राइवर सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने चारों को बरेली के निजी अस्पतालों में भर्ती कराया है।

शाहजहांपुर के सेरामऊ दक्षिणी के सीताराम काशीपुर की फैक्ट्री में काम करते थे। परिजनों ने बताया कि वह कई दिन से बीमार चल रहे थे। सीताराम की बीमारी के चलते मौत हो गई। रविवार को सीताराम की पत्नी रीमादेवी, बेटा रामखेलावन और बेटी बबली किराए की कार से उनका शव काशीपुर से सेरामऊ दक्षिणी ले जा रहे थे। कार फरीदपुर के बाईपास पर पहुंची। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार सवार रीमा देवी उनका बेटा रामखेलावन और बेटी बबली एवं कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकलवाया। इसके बाद घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराकर सीताराम का शव एंबुलेंस से शेरामऊ दक्षिणी भिजवाया गया।

फरीदपुर बाईपास पर मौत का सफर

बीते साल अगस्त माह में बारिश के दौरान फरीदपुर बाईपास पूरी तरह से धंस गया। जिसके पास बाईपास के ओवरब्रिज को बंद करके ट्रैफिक सर्विसलेन से निकाला जा रहा था। लेकिन जाम लगने की वजह से लोगों ने धंसे हुए बाईपास के ओवरब्रिज को खोल लिया। बीसलपुर रोड के धंसे हुए ओवरब्रिज से निकल रहे थे। रविवार को धंसे ओवरब्रिज पर ही कार हादसे का शिकार हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Car carrying laborer turned over by Faridpur bypass