ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआईवीआरआई अंडरपास में घुसा दी बच्चों से भरी बस, बैरियर से टकराकर उखड़ गई बस की छत 

आईवीआरआई अंडरपास में घुसा दी बच्चों से भरी बस, बैरियर से टकराकर उखड़ गई बस की छत 

आईवीआरआई रेल क्रॉसिंग अंडरपास में उस समय चीख पुकार मच गई। जब एक बस की छत बैरियर से टकराकर उड़ गई। आरपीएफ और सिविल पुलिस पहुंच गई। बैरियर के नीचे बस फंस गई। काफी देर की मशक्कत के बाद बस को निकाला गया।...

आईवीआरआई अंडरपास में घुसा दी बच्चों से भरी बस, बैरियर से टकराकर उखड़ गई बस की छत 
बरेली | कार्यालय संवाददाताTue, 18 Feb 2020 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

आईवीआरआई रेल क्रॉसिंग अंडरपास में उस समय चीख पुकार मच गई। जब एक बस की छत बैरियर से टकराकर उड़ गई। आरपीएफ और सिविल पुलिस पहुंच गई। बैरियर के नीचे बस फंस गई। काफी देर की मशक्कत के बाद बस को निकाला गया। आरपीएफ ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि इस घटना से कोई चोटिल नहीं हुआ। रेल अधिकारियों का कहना है कि सोमवार की शाम करीब सात बजे की घटना है। डेलापीर की ओर से यूके 13 पीए 0071 बस तेज रफ्तार से आई।

पहले तो ड्राइवर ने बस को पुल पर चढ़ाने का प्रयास किया। जब कंस्ट्रक्शन वर्क का बोर्ड देखा तो बस को अंडरपास के नीचे निकालने का प्रयास किया। उस बस में स्कूली बच्चे और शिक्षक थे, जो लखनऊ से लौट रहे थे। चालक ने अंडरपास पर लगे बैरियर को ध्यान नहीं दिया। तेज रफ्तार से बस के ऊपर का हिस्सा एंगल से टकराकर उड़ गया। बस में सवार बच्चों और शिक्षकों में चीख मच गई। अंडरपास के पास भगदड़ मच गई।

अंडरपास पर अफरा-तफरी मच गई। चालक ने बस को अंडरपास से निकालने का प्रयास किया, लेकिन एंगल में बस का ऊपरी हिस्सा फंसा था। जिससे बस नहीं निकाली जा सकी। टीन को ठोंककर नीचा करके बस निकाली गई। आरपीएफ इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार का कहना है कि बस चालक की गलती थी, जो अंडरपास में बस को घुसा दिया। बस में सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं आई है। इस मामले में आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें