DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता ने सुभाषनगर थाने में दरोगा को हड़काया

भाजपा नेता ने सुभाषनगर थाने में दरोगा को हड़काया

सुभाषनगर थाने में भाजपा नेता के दरोगा को हड़काने का वीडियो वायरल हो गया है। भाजपा के कथित नेता दरोगा के सामने बैठकर उन पर दबाव बना रहे थे। मोबाइल पर किसी अन्य नेता को अपना पिता बताकर दरोगा से बात करवा रहे थे। काफी हंगामा मचने और वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर थाना सुभाषनगर में कथित भाजपा नेता के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी कर्मचारी पर अनुचित दबाव बनाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सुभाषनगर में तिलक कालोनी के रहने वाले संदीप उर्फ विकल दीपावली के दिन थाना सुभाषनगर गए थे। उस वक्त नाइट ड्यूटी पर दरोगा वीरेंद्र सिंह थे। आरोप है कि विकल कालोनी के लोगों को साथ लेकर वेश्यावृत्ति की शिकायत करने गए थे। उनका कहना था कि सुभाषनगर पुलिस की जानकारी में कालोनी में वेश्यावृत्ति होती है। थाने में उठने-बैठने वाले एक नेताजी धंधा करवाते हैं। इस वजह से पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। थाने में पहुंचने के बाद विकल ने पहले दरोगा को हड़काया। बाद में किसी से मोबाइल पर बात की। मोबाइल पर ही कहा कि केंद्रीय मंत्री, वित्त मंत्री और सभी विधायकों को लेकर थाने में एंट्री मारो। पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। इसी दौरान दरोगा ने कहा कि अपनी बात कहे जा रहे हो। उनकी भी सुन लो।

इस पर नेताजी बोले वो तो मेरे बाप हैं। उनकी क्या सुन लें। इसके बाद संदीप ने दरोगा की मोबाइल पर बात कराई। थाने में दरोगा को हड़काते और खरी-खोटी सुनाते हुए वीडियो वायरल हो गया। इस पर दरोगा वीरेंद्र सिंह की ओर से थाना सुभाषनगर में संदीप उर्फ विकल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ सीमा यादव ने बताया कि सुभाषनगर थाने के नाइट अफसर पर अनुचित दबाव बनाकर उन्हें हड़का रहे थे। दरोगा की ओर से विकल के खिलाफ सरकारी काम में बाधा, अभद्रता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP leader hurled rope in the police station filed a lawsuit Bareilly news UP