Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशभुता में भाजपा का सपा उम्मीदवार को वाकओवर

भुता में भाजपा का सपा उम्मीदवार को वाकओवर

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीNewswrap
Thu, 08 Jul 2021 03:41 AM
भुता में भाजपा का सपा उम्मीदवार को वाकओवर

भुता ब्लॉक में सपा उम्मीदवार को भाजपा ने वॉकओवर दे दिया। भाजपा ने सपा नेता और पूर्व विधायक महिपाल सिंह के भाई जगमोहन सिंह की पुत्रबधू यशु यादव के सामने उम्मीदवार नहीं उतारा। यशु यादव का निर्विरोध निर्वाचित होना करीब-करीब तय हो गया है। फतेहगंज पश्चिमी में सपा महासचिव के भाई जितेंद्र सिंह की पत्नी किरन के सामने बुधवार रात भाजपा ने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया। भाजपा जिला अध्यक्ष पवन शर्मा ने पार्टी के 14 ब्लॉक के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया।

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में पूर्व विधायक महिपाल सिंह पर भाजपा उम्मीदवार की मदद करने की चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक पूर्व विधायक ने भुता में प्रमुख का उम्मीदवार न उतारने की शर्त पर जिपं अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा की मदद की थी। भाजपा ने भुता उम्मीदवार न उतारकर डील की पुष्टि कर दी। भुता में दो बार भाजपा ने ब्लॉक प्रमुख के दावेदार बदले थे। बुधवार को भुता के दंगल में भाजपा ने उम्मीदवार नहीं उतारा। भाजपा बरेली के जिलाध्यक्ष पवन शर्मा और आंवला अध्यक्ष वीर सिंह पाल ने जिले की सभी 14 ब्लॉकों के प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि आलमपुर जाफराबाद से आरती देवी पत्नी वेद पाल यादव, क्यारा से रजनी देवी पत्नी अरविंद चौहान, दमखोदा स्नेह लता गंगवार, नवाबगंज से प्रज्ञा गंगवार, फरीदपुर से सोनम पत्नी श्रीपाल, बहेड़ी से अमरेंद्र सिंह सिंधु, बिथरी चैनपुर से बृजेश कुमारी पत्नी हरेंद्र पटेल, भदपुरा से रश्मि गंगवार पत्नी रवि गंगवार, भोजीपुरा से योगेश कुमार पटेल, मझगवां से यशवंत सिंह, मीरगंज से गोपाल कृष्ण और रामनगर ब्लाक से नेहा आर्य, शेरगढ़ से अरविंद गंगवार को भाजपा ने मैदान में उतारा है। इसके अलावा देर रात भाजपा के सेक्टर संयोजक रहे। भानुप्रताप की पत्नी पुष्पा देवी को फतेहगंज पश्चिमी से चुनाव में उतारा है।

तीन विधायकों के बेटे, भतीजे, भाई की पत्नी मैदान में

बहेड़ी विधायक छत्रपाल गंगवार के भतीजे दुष्यंत की पत्नी स्नेहलता गंगवार दमखोदा से ब्लाक प्रमुख की प्रत्याशी हैं। मझगवां ब्लाक से पूर्व सिंचाई मंत्री और आंवला से विधायक धर्मपाल सिंह के बेटे यशवंत ब्लाक प्रमुख के दावेदार हैं। फरीदपुर से विधायक डा. श्याम बिहारी लाल के भाई की पत्नी सोनम ब्लाक प्रमुख की उम्मीदवार हैं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें