ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

अलीगंज। रिश्तेदारी से घर लौट रहे युवक की बाइक को ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी थी, जिसमें एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसकी कुछ समय बाद ही...

ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 02 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

अलीगंज, संवाददाता।
रिश्तेदारी से घर लौट रहे युवक की बाइक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी थी। एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली बरामद कर ली, जबकि चालक फरार है।

गुरुवार की शाम थाना बिशारतगंज के गांव भीकमपुर का शाहरुख खां (35 वर्ष) मौसी के घर खैलम देहजागीर गांव में रुपए लेने गया था। लौटते वक्त अलीगंज-सिरौली मार्ग पर खैलम मोड़ पर अलीगंज की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें शाहरुख खान घायल हो गया। पुलिस ने उसे पीएचसी मझगवां पहुंचाया, जहां से डाक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया, जबकि चालक भागने में सफल हो गया।

मृतक के पिता रंगीले ने बताया कि 27 नबंवर को उसके बेटे आमिर खां की शादी थी।शादी के बाद बैंड-बाजे और टैन्ट वालों को पैसे देने थे। शाहरुख मौसी से 20 हजार रुपए लेने के लिए खैलम गांव गया था। वहां से लौटते वक्त सड़क हादसा हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें