ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनीलगाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल

नीलगाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल

रविवार को बाइक से काम पर जा रहे एक युवक की उस वक्त दर्दनाक मौत हो गई। जब उसकी बाइक से एक नीलगाय अचानक आकर टकरा गई। हादसे में बाइक पर बैठे उसके मौसा गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें बरेली रेफर किया गया...

नीलगाय से टकराकर बाइक सवार की मौत, साथी घायल
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 18 Mar 2019 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को बाइक से काम पर जा रहे एक युवक की उस वक्त दर्दनाक मौत हो गई। जब उसकी बाइक से एक नीलगाय अचानक आकर टकरा गई। हादसे में बाइक पर बैठे उसके मौसा गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें बरेली रेफर किया गया है।

विनोद कुमार पुत्र तुलाराम 25 साल निवासी मल्लपुर खुटिया कस्बा के ताज मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता है। आज सुबह करीब 10 बजे वह बाइक से काम पर आ रहा था उसके पीछे उसके मौसा बैठे थे। वे अभी गांव छितौनिया तथा बमियां के बीच पहुंचे थे कि पास के गन्ने के खेत से अचानक एक नीलगाय निकल आयी। उनकी बाइक से सीधे टकरा गई। हादसे में विनोद के गंभीर चोटे आई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीछे बैठे उसके मौसा जगदीश प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सीएससी पहुंचाया। घायल को भी सीएचसी ले जाया गया। जहॉ से उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए बरेली रेफर कर दिया गया। विनोद अपने घर में दो भाई और तीन बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी मौत पर घर में कोहराम मच गया।

अगले माह होने वाली थी शादी

मृतक विनोद की अगले माह ही शादी होने वाली थी। परिजनों ने बताया कि पूरा घर उसकी शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। घर का बड़ा बेटा होने के कारण घर पर पहली शादी के कार्यक्रम के लिए विशेष खुशी थी मगर अब घर में सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गयी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें