ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहाइवे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत

हाइवे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत

हाइवे पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को देकर शव कब्जे में ले लिए। मृतक शाहजहांपुर के...

हाइवे पर डिवाइडर से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहगंज पश्चिमी, संवाददाता। हाइवे पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को देकर शव कब्जे में ले लिए। मृतक शाहजहांपुर के हैं।
हाइवे के औंध मोड़ पर शुक्रवार सुबह 7.15 बजे बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कपड़ों में मिली आईडी से मृतकों की शिनाख्त निर्मल सिंह चौहान पुत्र विनोद सिंह एवं रचित पुत्र यज्ञपाल निवासी ऊखरी थाना मीरानपुर कटरा शाहजहांपुर के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। सूचना पर मृतक निर्मल सिंह के बहनोई हिमांशु सिंह निवासी मोहम्मदगंज मीरगंज मौके पर पहुंच गए। बहनोई ने पुलिस को बताया बताया निर्मल पत्नी नीलू सिंह दो वर्षीय पुत्र के साथ दिल्ली में रह कर नौकरी करते हैं। दूसरा व्यक्ति भी दिल्ली में रहता है। दोनों बाइक से अपने गांव ऊखरी जा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को बरेली भेज दिए। घटना के समय औंध मोड़ पर मौजूद लोगों ने बताया बाइक डिवाइडर से टकराने पर एक व्यक्ति की तुरंत मौत हो गई। दूसरा रोड पर पड़ा कुछ देर तड़पता रहा। उसके बाद उसकी भी मौत हो गई। औंध मोड़ एक्सीडेंट जोन बन गया है। इस मोड पर अक्सर एक्सीडेंट होते हैं।

जानलेवा कट बना औंध पट्टी मोड़

औंध पट्टी का मोड़ बहुत ही खतरनाक मोड़ इस मोड़ पर पहले भी एक्सीडेंट हो चुके हैं। इनमें मिलक कस्बे की एक फैमली स्कूटर से जा रही उसे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पति और पत्नी की मौत हो गई थी। पिछले साल होली के बाद सतईया खास गांव के दो लोग क्यूलार गांव से होली मिलकर वापस आ रहे थे। उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई थी। उन्हीं के दसवां वाले दिन सतुइया खास गांव के एक व्यक्ति को रॉन्ग साइड से जा रही बस ने पेट्रोल पंप के सामने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और अब इन दोनों की मौत हो गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।