ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली की यह बेटी बनी मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया

बरेली की यह बेटी बनी मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया

बरेली की बेटी अंकिता सक्सेना ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शहर और प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्हें इंटरनेशनल मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया के ताज से नवाजा गया है। शिमला में अयोजित प्रतियोगिता में बॉलीवुड...

बरेली की यह बेटी बनी मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 20 Jan 2018 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली की बेटी अंकिता सक्सेना ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शहर और प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्हें इंटरनेशनल मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया के ताज से नवाजा गया है। शिमला में अयोजित प्रतियोगिता में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनल मोंटेरियों ने उन्हें यह ताज पहनाया। इस उपलब्धि के लिए अंकिता को तमाम शहरवासियों ने शुभकामना संदेश भेजे हैं।

बरेली के चाहवाई में रहने वाली अंकिता की शादी उत्तराखंड के काशीपुर में कार्डियों टेक्नोलॉजिस्ट अश्वनी सक्सेना से हुई थी। अंकिता को शुरू से ग्लैमर वर्ल्ड से लगाव रहा है। उन्होंने बरेली में मिसेज नेचुरल ब्यूटी 2017 का खिताब भी जीता था। इसके अलावा वह कई लघु फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। शादी के बाद ससुराल वालों ने उनके हुनर पर रोक नहीं लगाई। बीते शुक्रवार को उन्होंने शिमला में आयोजित इंटरनेशनल मिसेज ग्लोरी ऑफ एशिया का खिताब जीता। अंकिता ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय पति अश्वनी को दिया है। वह कहती हैं कि पति के भेरोसे पर ही शिमला में प्रतियोगिता में भाग लेने गई थीं। बकौल अंकिता पति और सास के सहयोग से ही उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें