ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली पुलिस का कहर : बरसेर में पीड़ित को दरोगा ने पीटने के बाद जूते में पेशाब पिलाई

बरेली पुलिस का कहर : बरसेर में पीड़ित को दरोगा ने पीटने के बाद जूते में पेशाब पिलाई

एक दलित युवक ने दरोगा पर चौकी में रातभर बंद रखकर पिटाई किए जाने के बाद जूते में पेशाब भरकर पिलाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। थाना सिरौली के गांव सुकटिया उर्फ ताखा के सोहनलाल ने एसएसपी...

बरेली पुलिस का कहर : बरसेर में पीड़ित को दरोगा ने पीटने के बाद जूते में पेशाब पिलाई
हिन्दुस्तान संवाद,बरेलीWed, 22 Jan 2020 11:36 AM
ऐप पर पढ़ें

एक दलित युवक ने दरोगा पर चौकी में रातभर बंद रखकर पिटाई किए जाने के बाद जूते में पेशाब भरकर पिलाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से शिकायत की है। थाना सिरौली के गांव सुकटिया उर्फ ताखा के सोहनलाल ने एसएसपी से की गई शिकायत में आरोप लगाया कि चौकी नबाबपुरा इंचार्ज ने कुछ खनन माफियाओं की शह पर रातभर चौकी में मुझे बंद रखा। गांव के प्रधान पति से खेत की मेड़ तोड़ने को लेकर उसका झगड़ा हो गया था।

मैंने इसकी शिकायतें अधिकारियों से की। जब इसकी जांच चौकी इंचार्ज के पास आई, तो उन्होंने प्रधानपति के साथ दबिश देकर मुझे घर से उठा लिया। रात में चौकी में डंडों से पीटा और जूते में पेशाब भरकर उसे पिलाने की कोशिश की। मेरी पत्नी भी गिड़गिड़ाती रही, तो चौकी इंचार्ज ने उसे गालियां देकर भगा दिया। गुप्तांगों में भी डंडा डाला और सुबह शांतिभंग में चालान कर दिया। सिरौली के इंस्पेक्टर राहुल सिंह ने बताया कि शिकायत की गई है। एसएसपी ने जिसकी जांच मुझे सौंपी है। मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच कर रहा हूं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें