DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशपुलिस कार्रवाई के विरोध में बाबा ने तहसील में किया जमकर हंगामा

पुलिस कार्रवाई के विरोध में बाबा ने तहसील में किया जमकर हंगामा

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीNewswrap
Tue, 26 Oct 2021 03:21 AM
पुलिस कार्रवाई के विरोध में बाबा ने तहसील में किया जमकर हंगामा

पुलिस द्वारा की शांति भंग की कार्रवाई के विरोध में बाबा ने तहसील में हंगामा किया। बाबा ने तहसील का गेट बंद कर दिया। मीरगंज पुलिस ने उन्हें समझा कर तहसील का गेट खुलवाया। बाबा ने आरोपी की जमानत कराने से इंकार कर दिया। बाबा का आरोप है शेरगढ़ पुलिस उन पर अत्याचार कर रही है।

शेरगढ़ पुलिस ने गांव कुड़का निवासी सोनू उर्फ सोहन लाल के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को एसडीएम मीरगंज की कोर्ट में पेश किया। उनके तहसील में आने के कुछ देर बाद आरोपी के पिता, भाई एक बाबा के साथ तहसील पहुंचे। बाबा ने पुलिस पर अत्याचार करने का आरोप लगाकर एसडीएम न्यायालय के सामने वाला तहसील का गेट बंद कर दिया। गेट के सामने बाबा और उनके साथी हंगामा करने लगे।

बाबा का आरोप है शेरगढ़ पुलिस ने सोनू को समझौता को थाने बुलाया। विरोधियों के दवाब में उससे मारपीट की। उसको शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इंसाफ को तहसील का गेट बंद किया है। जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा गेट बंद रहेगा। एसडीएम ने मीरगंज पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे तीनों लोगों को समझा कर शांत किया। बाबा ने आरोपी की जमानत कराने से साफ इंकार कर दिया। पुलिस गेट खुलवा कर उन्हे थाने ले गई।

मीरगंज पुलिस ने समझा कर तीनों को छोड़ दिया। जमानत न कराने पर कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया। एसओ शेरगढ़ ने बताया सोनू उर्फ सोहन लाल ने अपने पड़ोसियों के खेत में खड़े पेड़ काट लिए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने उसके खिलाफ शांति भंग व निरोधात्मक कार्रवाई कर चालान एसडीएम न्यायालय में किया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें