DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › जगतपुर में झांकी निकालने की कोशिश, पुलिस ने रोका तनाव
बरेली

जगतपुर में झांकी निकालने की कोशिश, पुलिस ने रोका तनाव

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 03:50 AM
जगतपुर में झांकी निकालने की कोशिश, पुलिस ने रोका तनाव

जगतपुर में प्रतिबंध के बावजूद कुछ लोगों ने झांकी निकालने की कोशिश की। पुलिस ने झांकी रुकवा दी। इस दौरान कुछ लोगों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई। उन्हें थाने लाया गया। बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। बुखारपुरा इलाके में तनाव की वजह से पुलिस तैनात कर दी गई है।

2012 में जन्माष्टमी पर झांकी मोड़ने को लेकर जगतपुर इलाके में बवाल हो गया था। उपद्रवियों ने फिर वहां माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। जन्माष्टमी वाले दिन बुखारपुरा पानी की टंकी के पास मीट का बोरा डाल दिया। जिसे पुलिस ने नगर निगम की मदद से हटवाया। माहौल को शांत किया। खुराफातियों के मंसूबे कामयाब नहीं हुये तो कुछ लोगों ने झांकी को लेकर विवाद खड़ा करने की कोशिश की। प्रतिबंध के बावजूद वहां से झांकी निकाल रहे थे। सूचना पर बारादरी पुलिस पहुंच गई। कुछ लोग पुलिस से उलझ गये। जिस पर उन्हें थाना लाया गया। जुलूस को वहीं रुकवा दिया गया। हालात को देखते हुये पूरी गली में पुलिस को तैनात किया गया है। इलाके में गश्त बढ़ा दी गई है। उपद्रवियों की तलाश के लिये पुलिस टीमों को लगाया गया है। सीसीटीवी एक्टिव किये हैं।

कुछ लोगों ने झांकी निकालने की कोशिश की। मना करने पर बाद में मान गये। थाने लाये गये युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। गली में पुलिस को तैनात किया गया है। नीरज सिंह मलिक, इंस्पेक्टर बारादरी

संबंधित खबरें