ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशघर से बाजार के लिए निकली युवती को सरेराह कार में खींचने लगे युवक, ऐसे बची युवती....

घर से बाजार के लिए निकली युवती को सरेराह कार में खींचने लगे युवक, ऐसे बची युवती....

बारादरी क्षेत्र में कुछ युवकों ने युवती को अगवा करने की कोशिश की। पुलिस के मुकदमा दर्ज न करने पर पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। एसएसपी ने बारादरी थाना पुलिस को जांच का आदेश...

घर से बाजार के लिए निकली युवती को सरेराह कार में खींचने लगे युवक, ऐसे बची युवती....
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 16 Jul 2018 08:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बारादरी क्षेत्र में कुछ युवकों ने युवती को अगवा करने की कोशिश की। पुलिस के मुकदमा दर्ज न करने पर पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत की। एसएसपी ने बारादरी थाना पुलिस को जांच का आदेश दिया है।

हरूनगला निवासी पीड़ित युवती ने बताया कि पड़ोसी युवक उस पर फब्तियां कसता है और अश्लील इशारे करता है। शनिवार को युवती घर पर अकेली थी। युवती का आरोप है कि इसी बीच उसका पड़ोसी अपने साथियों के साथ घर में घुस आया और छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर आरोपियों ने अपशब्द कहे। पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपी उसे धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद रविवार को युवती किसी काम से बाहर जा रही थी। तभी दबंगों ने युवती का हाथ पकड़ लिया और कार में खींचने लगे। युवती के शोर मचाने पर स्थानीय लोग जुट गए। यह देखकर आरोपी युवती को धक्का देकर भाग निकले। युवती के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने आरोपियों के खिलाफ बारादरी थाने में तहरीर दी, मगर पुलिस ने सिर्फ एनसीआर दर्ज कर उन्हें टरका दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें