DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएसपी बोले-तीन दिन में गिरफ्तार होंगे आढ़ती राजू के हत्यारे

एसएसपी बोले-तीन दिन में गिरफ्तार होंगे आढ़ती राजू के हत्यारे

आढ़ती राजू के हत्यारोपियों के अब तक न पकड़े जाने से नाराज व्यापार मंडल के लोग शनिवार को एसएसपी से मिले। एसएसपी ने तीन दिन में राजू के हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कही है। वहीं, क्राइम ब्रांच अर्पित ऐरन की फ्लोर मिल पहुंची और कर्मचारियों से पूछताछ के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। हालांकि, रात तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

बुधवार रात आढ़ती राजू कपूर एकता नगर में एक दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान उन्होंने चौराहे के पास फ्लोर मिल मालिक अर्पित ऐरन को लुटेरों से घिरा देखा। राजू उनकी मदद को पहुंचे और एक बदमाश को दबोच लिया। यह देखकर बदमाश के एक साथी ने राजू को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अब तक पुलिस आरोपियों का सुराग नहीं लगा पाई है। इससे नाराज व्यापार मंडल के शोभित सक्सेना व विशाल मल्होत्रा समेत तमाम लोग एसएसपी ऑफिस पहुंचे और राजू के हत्यारों को पकड़ने की मांग की। एसएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह तीन दिन के अंदर हत्यारों को पकड़ लेंगे। इसके साथ ही व्यापारियों ने एक धनकोष बनाकर पीड़ित परिवार की मदद की बात कही है। शासन से भी अर्थिक मदद दिलाने की बात कही है। वहीं, देर शाम राजू व उनके परिवार के लोग शहीद स्थल पर पहुंचे और मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

उधर, क्राइम ब्रांच की टीम अर्पित ऐरन के ऑफिस पहुंची और वहां काम करने वाले 55 कर्मचारियों से पूछताछ के बाद फ्लोर मिल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। हालांकि, टीम के हाथ रात तक कोई सुराग नहीं लगा था।

--

क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीमें बदमाशों को तलाश कर रही हैं। पुलिस तीन दिन में बदमाशों को गिरफ्तार करके मामले के खुलासे की कोशिश करेगी।

-मुनिराज, एसएसपी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Arthi Raju s killer will be arrested in three days SSP