ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमतपत्र कम पड़ने से गुस्साए गुस्साए ग्रामीणों ने पीठासीन अधिकारी को बनाया बंधक

मतपत्र कम पड़ने से गुस्साए गुस्साए ग्रामीणों ने पीठासीन अधिकारी को बनाया बंधक

एक पोलिंग बूथ पर क्षेत्र पंचायत सदस्य पद मतपत्र कम पड़ने से नाराज ग्रामीणों ने वहां खूब हंगामा काटा। आनन फानन में पुलिस ने मतपेटिकाओं को सील कर...

मतपत्र कम पड़ने से गुस्साए गुस्साए ग्रामीणों ने पीठासीन अधिकारी को बनाया बंधक
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 16 Apr 2021 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

एक पोलिंग बूथ पर क्षेत्र पंचायत सदस्य पद मतपत्र कम पड़ने से नाराज ग्रामीणों ने वहां खूब हंगामा काटा। आनन फानन में पुलिस ने मतपेटिकाओं को सील कर स्ट्रांग रुम भिजवा दिया। इससे गुस्साए लोगों ने पीठासीन अधिकारी को बंधक बना खूब हंगामा काटा। सूचना पर पहुंचे तहसीलदार और सेक्टर मजिस्ट्रेट पहुंचे तो पीठासीन अधिकारी आजाद हो सके।

गुरुवार को सुंदरी गांव के बूथ संख्या 151 पर वोटिंग के दौरान 568 लोग वोट डाल चुके थे। 178 लोगों को वोट डाले जाने शेष थे। कि शाम को 5:30 बजे इस बूथ पर क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के मतपत्र समाप्त हो गए। इसी बीच गांव के कुछ लोग मतदान करने के लिए पहुंचे तो उन्हें क्षेत्र पंचायत सदस्य के मतपत्र नहीं दिए गए। जिसपर उन्होंने क्षेत्र पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को इसकी जानकारी दी। जिसपर प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच कर हंगामा काटना शुरु कर दिया। जिससे मतदान बाधित हो गयी। हंगामें के बीच पुलिस ने आनन फानन में मतपेटियों को सील कर स्ट्रांग रुम भेज दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने पीठासीन अधिकारी को बंधक बना लिया। गुस्साए ग्रामीण पीठासीन अधिकारी को बंधक बना मतदान कराने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे तहसीलदार और सेक्टर मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे तब पीठासीन अधिकारी आजाद हो सके। इस्पैक्टर हाफिजगंज सुनील अहलावत ने बताया कि हंगामें की सूचना मिली थी। जिसपर पुलिस फोर्स भेजा था। जब पुलिस पहुंची तब तक हंगामा शांत हो चुका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें