DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुकद्मे में गिरफ्तारी न होने से गुस्साए विधायक, धरना स्थल पर पहुंचे
बरेली

मुकद्मे में गिरफ्तारी न होने से गुस्साए विधायक, धरना स्थल पर पहुंचे

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Fri, 18 Jun 2021 11:31 PM
मुकद्मे में गिरफ्तारी न होने से गुस्साए विधायक, धरना स्थल पर पहुंचे

ग्राम तिगरा खानपुर और धनौरा गौरी मामलों में पुलिस की लापरवाही और आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने से नाराज परिजनों ने तहसील गेट पर धरना दिया, तो सूचना पर विधायक धर्मपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर कड़ी नाराजगी जताई। सीओ ने गिरफ्तारियों के लिए दो दिन का समय मांगा है।

गांव तिगरा खानपुर गोली कांड में पीड़ित परिवार शुक्रवार को धरना देने तहसील पर पहुंच गया। जानकारी होने पर विधायक धर्मपाल सिंह और चेयरमैन संजीव सक्सेना कार्यकर्ताओं के साथ धरना स्थल पर पहुंचे। सीओ चमन सिंह चावड़ा, इंस्पैक्टर मनोज कुमार सिंह से प्रकरण की पूरी जानकारी ली और उन्होंने पुलिस की लापरवाही पर असंतोष जताया। सीओ ने दो दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। परिवारजनों ने बताया कि 16 मई को गोली मारने की एफआईआर दर्ज है, लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इसमें मनोज मौर्य, प्रभाकर शर्मा, नत्थू सिंह लोधी, हरीश चौहान, रामदीन आदि मौजूद रहे।

धनौरा गौरी में चार दिन पहले हुई फायरिंग की घटना में सिरौली पुलिस की कार्रवाई नाराज विधायक ने दरोगा को हटाने के लिए उच्च अधिकारियों से कहा है। यहां पर चार दिन पहले पशुओं पर कुत्ता भौंकने पर दो पक्षों में मारपीट, हवाई फायरिंग और पथराव हुआ था। दरोगा ने इस मामले को क्रास केस बना दिया। शुक्रवार को विधायक गांव पहुंचे और ग्रामीणों से घटना की पूरी जानकारी ली। पीड़ित पक्ष ने मुकद्मा वापस कराए जाने की मांग की है। विधायक ने फोन पर एसएसपी से बात कर दरोगा को हटाने और पीड़ितों पर दर्ज मुकद्मे वापस लेने के लिए कहा है। चेयरमैन संजीव सक्सेना, यशु गुप्ता, ब्लॉक प्रमुख श्रीपाल लोधी, वीरपाल सिंह, प्रदीप गुप्ता, डा. केपी सिंह, प्रधान गौरव पांडेय मौजूदरहे।

संबंधित खबरें