ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेले में डांस पार्टी पर रोक से खफा शरारतियों ने पुलिस की जीपें की पंक्चर

मेले में डांस पार्टी पर रोक से खफा शरारतियों ने पुलिस की जीपें की पंक्चर

रामलीला मेले में बीते दिनों पुलिस ने डांस पार्टी पर रोक लगा दी थी इससे लोग खासे नाराज हैं। इन्हीं में से कुछ शरारतियों ने मंगलवार को मंगलवार को मेले में खड़ी पुलिस की दो जीपों के पहिए पंक्चर कर दिए।...

मेले में डांस पार्टी पर रोक से खफा शरारतियों ने पुलिस की जीपें की पंक्चर
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 09 Oct 2019 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

रामलीला मेले में बीते दिनों पुलिस ने डांस पार्टी पर रोक लगा दी थी इससे लोग खासे नाराज हैं। इन्हीं में से कुछ शरारतियों ने मंगलवार को मंगलवार को मेले में खड़ी पुलिस की दो जीपों के पहिए पंक्चर कर दिए। जब पुलिस ड्यूटी से लौटी तो इसका पता चला।

मेले में डांस पार्टियों के संचालन पर रोक लगाए जाने के बाद से शरारती पुलिस से खासे नाराज है। मंगलवार को रामलीला मेले में हुए कुंभकरण वध के मंचन के बाद पनघैली नदी के पास कुम्भकरण का पुतला फूंका जाना था। जिसके लिए मेले में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। कोतवाल गौरव सिंह थाने की दोनों जीपों में पुलिस फोर्स ले ड्यूटी पर गए थे। मेला परिसर में ही पुलिस की दोनों जीपें खडी हुई थी। कु म्भकरण के पुतले को फूंके जाने के दौरान खुराफातियों ने पुलिस की दोनों जीपों के एक-एक पहिए में पंचर कर दिया। जब पुलिस टीम वापस लौटने के लिए जीपों के पास पहुंची तो इसकी जानकारी हुई। बाद में दोनों जीपों की स्टपनी चेंज कर उनका पंचर जुडवाया गया। कोतवाल गौरव सिंह ने बताया कि किसी खुराफाती ने पुलिस की जीपों में पहियों में पंचर किया है। उसकी तलाश की जा रही है। आगे से मेले में ड्यूटी पर आने पर जीपों पर पहरा लगाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें