DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › बरेली के सीबीगंज में आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि नाराज भाजपा नेता और व्यापारी पहुंच गए बैंक  
बरेली

बरेली के सीबीगंज में आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि नाराज भाजपा नेता और व्यापारी पहुंच गए बैंक  

हिन्दुस्तान संवाद,सीबीगंजPublished By: Dinesh
Mon, 09 Sep 2019 01:52 PM
बरेली के सीबीगंज में आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि नाराज भाजपा नेता और व्यापारी पहुंच गए बैंक  

रामपुर रोड स्थित इलाहाबाद बैंक की खलीलपुर शाखा का कर्मचारी नगर शाखा में विलय किए जाने की सूचना से नाराज खाताधारक भाजपा नेताओं और व्यापारियों को साथ लेकर बैंक मैनेजर से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा। बुधवार को लोगों इस संबंध में इलाहाबाद बैंक के एजीएम से भी मुलाकात करेंगे। रामपुर रोड पर सुपीरियर इंडस्ट्रीज के सामने 45 साल पुरानी इलाहाबाद बैंक खलीलपुर शाखा खुली हुई है। जिसमें करीब 25,000 लोगों के खाते हैं। इसमें कई फैक्ट्रियों, कार शोरूम, विद्यार्थियों, सीनियर सिटीजन के खाते सबसे ज्यादा संख्या में है और कई प्रकार की पेंशन भी बैंक में आती है।

क्षेत्र वासियों को जब बैंक के विलय का पता लगा तो दर्जनों की संख्या में लोग सोमवार को बैंक पहुंच गए और इसका विरोध बैंक मैनेजर अभिनव शर्मा से मिलकर दर्ज कराया और उन्हें ज्ञापन सौंपा। लोगों का कहना था कि अगर बैंक कर्मचारी नगर शाखा में विलय कर दी जाएगी। यहां से कर्मचारी नगर जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा साथ ही अनावश्यक रूप से पैसे भी खर्च होंगे। भाजपा नेताओं के साथ पहुंचे क्षेत्र के लोगों ने एक ज्ञापन बैंक मैनेजर को सौंपा है। साथ ही एजीएम विक्रम मेहता से भी फोन पर बात की है, जिस पर उन्होंने बुधवार को मिलने के लिए मुरादाबाद बुलाया है। भाजपा नेता इससे पहले भी बैंक विलय के संबंध में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार को एक ज्ञापन सौंप चुके हैं। जिसमें ब्रांच विलय रोक की बात कही गई थी। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश लोधी, राजन श्रीवास्तव, सर्वेश सिंह, मोतीलाल मौर्या, बुद्धसेन, अनिल, मुकेश बाबू स्वदेश इंद्रपाल प्रजापति अमित गुप्ता आदि  मौजूद रहे।
 

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें