DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आंवला सीएचसी को दिलायेंगे बीस लाख कीमत के मेडिकल उपकरण
बरेली

आंवला सीएचसी को दिलायेंगे बीस लाख कीमत के मेडिकल उपकरण

हिन्दुस्तान टीम,बरेलीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:40 PM
आंवला सीएचसी को दिलायेंगे बीस लाख कीमत के मेडिकल उपकरण

विधायक धर्मपाल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सीएचसी का निरीक्षण किया। उन्होनें कहा कि वह अस्पताल को बीस लाख कीमत के चिकित्सा उपकरण दिलाने का काम करेंगे। उन्होनें कोविड वैक्सीनेशन के लिए जनता को जागरूक करने पर जोर दिया।

विधायक चेयरमैन संजीव सक्सेना के साथ अस्पताल पहुंचे, उन्होनें कोविड के लिए तैयार किए गए वार्ड, आक्सीजन कंसंट्रेटर की स्थिति, एक्स रे कक्ष के अलावा हो रहे कोविड वैक्सीनेशन कार्य को देखा। वह महिला अस्पताल की नई बिल्डिंग भी देखने गए। उन्होनें चिकित्सा अधीक्षक डॉ. इंतजार हुसैन से कहा कि सीएचसी को 30 बैड कोविड सेंटर बनाया गया है। यहां वार्डो में आक्सीजन सप्लाई की पाइप लाइन बिछवाने और नये आक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने का काम करें। साथ ही वह बीस लाख कीमत के चिकित्सा उपकरणों की खरीद का प्रस्ताव तैयार कर दें, जिसे वह अपनी विधायक निधि से दी गई धनराशि से स्वीकृति प्रदान करायेंगे। डाक्टर ने विधायक को अस्पताल में महिला डाक्टर की तैनाती न होने तथा अन्य स्टाफ का अभाव होने की बात भी बताई।

चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि अस्पताल के वार्डो में आक्सीजन सप्लाई लाइन बिछवाने, आक्सीजन बड़े सिलेंडर, दस आक्सीजन कंसंट्रेटर, सीआर सिस्टम आधारित डिजीटल एक्सरे मशीन, एलाइजा जांच सिस्टम खरीदने का प्रस्ताव बनाया जा रहा है। निरीक्षण में मनोज मौर्य, राम निवास मौर्य, इन्द्र पाल सिंह, प्रभाकर शर्मा, ऊषा सतीजा आदि मौजूद रहे।

संबंधित खबरें