ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएयरफोर्स की हां के साथ तय हो जाएगा विमान का किराया

एयरफोर्स की हां के साथ तय हो जाएगा विमान का किराया

बरेली एयरपोर्ट पर आठ मार्च को (महिला दिवस) दिल्ली से कुछ वीआईपी को लेकर इनॉगरल फ्लाइट आएगी। दस मार्च से पब्लिक के लिए बरेली-दिल्ली फ्लाइट शुरू हो...

एयरफोर्स की हां के साथ तय हो जाएगा विमान का किराया
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 19 Feb 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली एयरपोर्ट पर आठ मार्च को (महिला दिवस) दिल्ली से कुछ वीआईपी को लेकर इनॉगरल फ्लाइट आएगी। दस मार्च से पब्लिक के लिए बरेली-दिल्ली फ्लाइट शुरू हो जाएगी। बरेली-दिल्ली के हवाई सफर के किराये को लेकर गुरुवार को तस्वीर साफ नहीं हो सकी। एयरफोर्स जैसे ही फ्लाइट की टाइमिंग फाइनल कर देगा वैसे ही ऑनलाइन टिकट की बुकिंग शुरू हो जाएगी। किराया भी तय हो जाएगा।

एलांयस एयर के एटीआर-72 से बरेली-दिल्ली की उड़ान शुरू होगी। बरेली एयरपोर्ट में त्रिशूल एयरबेस के रनवे का इस्तेमाल होगा। एलायंस एयर ने एयरफोर्स अधिकारियों को फ्लाइट के प्रस्तावित शेड्यूल पर रनवे के इस्तेमाल की अनुमति मांगी है। विमान का दिल्ली से उड़ने का टाइम 9 से 10 के बीच दिया है। जबकि बरेली से 10:30 से 11:30 बजे के प्रस्तावित किया है। एयरफोर्स के अधिकारियों को प्रस्तावित शेड्यूल को फाइनल करना है। फ्लाइट का समय एयरफोर्स के मुताबिक तय होगा। इसीलिए एलांयस एयर ने शेड्यूल में एक-एक घंटे का अंतर रखा है। एयरफोर्स फ्लाइट का समय तय के सीधे एलायंस एयर के हेडक्वार्टर को भेजेगा। इसके बाद एलायंस एयर ऑनलाइन टिकट की बुकिंग शुरू करेगा। एयरपोर्ट पर भी टिकट काउंटर बुकिंग शुरू कर देगा। बुकिंग शुरू होते ही किराया तय हो जाएगा। हालांकि अधिकारी 18 सौ से 22 सौ के बीच बरेली-दिल्ली का किराया फाइनल होने की बात कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें