ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतस्करी के बाद गोवंश काटने पर बवाल, मौके पर पहुंचे पप्पू भरतौल ने कही ये बात

तस्करी के बाद गोवंश काटने पर बवाल, मौके पर पहुंचे पप्पू भरतौल ने कही ये बात

बिथरी-भुता थाने की सीमा पर गोतस्करी व वध के विरोध में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल मौके पर पहुंचे तो लोग सड़क पर उतर आए। घटनासे जुड़े तीन तस्कर फरार हो गये। दो को हिंदू...

तस्करी के बाद गोवंश काटने पर बवाल, मौके पर पहुंचे पप्पू भरतौल ने कही ये बात
वरिष्ठ संवाददाता,बरेलीWed, 22 May 2019 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

बिथरी-भुता थाने की सीमा पर गोतस्करी व वध के विरोध में जमकर हंगामा हुआ। भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल मौके पर पहुंचे तो लोग सड़क पर उतर आए। घटनासे जुड़े तीन तस्कर फरार हो गये। दो को हिंदू संगठन के लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बिथरी थाने में पांच तस्करों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। रात हंगामे पर दो सीओ व सात थानों की पुलिस पहुंच गई।


पप्पू भरतौल के करीबी विश्व हिंदू परिषद के नेता राजेंद्र कनौजिया, विपुल पटेल, राजू श्रीवास्तव, विकास मिश्रा व नीटू पटेल मंगलवार को कमुआ जा रहे थे। कमुआ टड़वा के पास पांच लोग दो गायों को पीटते ला रहे थे। उन्होंने झाड़ी के पास एक गाय की पूंछ काट दी। तारों से उसके पैर बांध दिये। जिससे गाय का पैर कट गया। नेताओं ने तस्करों का पीछा किया तो तीन तस्कर बाइक से फरार हो गये। भुता के मल्लपुर के पशु तस्कर सरताज अली, शहीद अहमद को पकड़ लिया गया। उनकी जमकर पिटाई लगाई। शाम को गाय की मौत हो गई तो मामला बिगड़ गया। मौके पर विधायक पप्पू भरतौल के पहुंचने पर लामबंद लोगों ने बीसलपुर रोड से जाने वाले चकरोड को जाम कर दिया। इसपर रात में ही पोस्टमार्टम के बाद गाय को जमीन में दबा दिया गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें