DA Image
14 अगस्त, 2020|10:11|IST

अगली स्टोरी

महिला की हत्या का आरोप, ससुराली बोले करंट से हुई मौत

महिला की हत्या का आरोप, ससुराली बोले करंट से हुई मौत

दहेज की खातिर विवाहिता की हत्या कर दी गई। हत्या को हादसे में बदलने के लिए ससुराल वालों ने करंट से मौत होने का नाटक करके शोर मचाया। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने महिला के गले में रस्सी के फंदे का निशान देखकर ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगा तहरीर दी।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।बदायूं के दातागंज के पलिया गुर्जर के मुन्ना लाल ने अपनी बेटी का विवाह सात साल पहले फरीदपुर के लाइन पार मठिया के दिनेश से किया था। आरोप है कि दिनेश और उनके परिवार वाले दहेज लाने की मांग कर रहे थे। संगीता के दो बच्चे भी हैं।

आरोप है कि बुधवार सुबह ससुराल वालों ने संगीता की गला दबाकर हत्या कर दी। जमीन पर दरी बिछाकर संगीता के शव को लिटा दिया। इसके बाद करंट लगने से संगीता की मौत होने का नाटक करके शोर मचाया। मोहल्ले के लोगों ने संगीता के गले पर रस्सी का निशान देखकर संगीता के पिता को फोन करके सूचना दी। इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने शव पोस्टमार्टम को भेजा। संगीता के पिता मुन्ना लाल ने बताया कि दहेज की खातिर ससुराल वालों ने बेटी की गला दबाकर हत्या की है। बेटी ने सुबह छह बजे फोन कर ससुरालियों द्वारा परेशान करने की बात बताई थी। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बस्ती के लोगों ने बताया कि दिनेश अपनी पत्नी संगीता पर शक करता था। आठ दिन पहले उसने अवैध संबंधों के शक में संगीता को बेरहमी से पीटा। इसके बाद संगीता अपने मायके चली गई। 4 दिन पहले वह मायके से वापस आई थी। इसके बाद रोज घर में अवैध संबंधों के शक में कलह हो रही थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Accused of murdering woman in-laws say current died