aamir became Hindu and trapped a woman in bareilly - हिंदू बनकर युवती को फंसाया, बच्चा पैदा होने पर निकाह के लिए रख दी धर्म परिवर्तन की शर्त DA Image
16 दिसंबर, 2019|3:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिंदू बनकर युवती को फंसाया, बच्चा पैदा होने पर निकाह के लिए रख दी धर्म परिवर्तन की शर्त

हिंदू बनकर युवती को फंसाया, बच्चा पैदा होने पर निकाह के लिए रख दी धर्म परिवर्तन की शर्त

माथे पर रोली और चंदन का तिलक, हाथ में कलावा बांधकर एक युवक ने पंजाबी लड़की को अपनी मोहब्बत के फरेब में फांस लिया। शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील वीडियो बना डाले। अब मां बनने पर शादी करने के लिये धर्म परिवर्तन की शर्त रखी। युवती ने इसकी शिकायत आईजी से की। आईजी के निर्देश पर कोतवाली में युवक के खिलाफ दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन शोषण, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

कृष्णा पार्क आवास विकास सिविल लाइंस की रहने वाली युवती के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपने नाना और नानी के पास रहती थी। कुछ साल पहले उसके नाना-नानी की मौत भी हो गई। एक मई 2014 को युवती ने बरेली कालेज गेट के सामने एनर्जी वर्ड जिम ज्वाइन किया था। वहीं उसकी मुलाकात गोलू से हुई। गोलू ने बताया कि वह हिन्दू है और सिकलापुर में रहता है। माथे पर रोली चावल का तिलक, हाथ में कलावा देखकर युवती उसकी बातों में आ गई। उनके बीच बातचीत होने लगी। गोलू ने उसे कपड़े का कारोबार करने का सुझाव दिया।

युवती का आरोप है कि 20 अप्रैल 2016 को गोलू उसके घर गया। वहां जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो भी बनाई। युवती उससे मिन्नतें करती रहीं लेकिन वह नहीं माना। उसने युवती से कहा कि इसकी शिकायत की तो वीडियो नेट पर वायरल कर दूंगा। अकेली युवती डर की वजह से सहम गई। इसके बाद आये दिन गोलू आकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान उसने अप्राकृतिक संबंध भी बनाये।

गभवर्ती होने पर बच्चा गिराने का दबाव

एक दिन युवती ने कहा कि वह गर्भवती है। जिस पर गोलू के चेहरे की हवाईयां उड़ गईं। उसने कहा कि बच्चे को गिरा दो। बच्चे गिराने की बात सुनकर युवती गुस्से से लाल पीली हो गई। उसने कहा कि मुझसे शादी करो, मैं बच्चा नहीं गिराऊंगी। मैं इसकी शिकायत पुलिस से करूंगी। इसके बाद युवक ने कहा कि वह शादी कर लेगा। पुलिस में शिकायत मत करो। मेरी जिंदगी बरबाद हो जायेगी। युवती के गर्भवती होने के बाद युवक ने उसे अपनी पहचान बनाई।

मैं गोलू नहीं आमिर हूं, मेरे अब्बा सरदार मियां

युवती के गर्भवती होने के बाद गोलू ने कह कि वह आजमनगर का रहने वाला आमिर है। उसके अब्बा सरदार मियां हैं। उनकी बसंत सिनेमा के पास न्यू मेन्स टेलर्स के नाम से दुकान है। गोलू की असलियत जानने के बाद युवती के ऊपर आसमान फट पड़ा, लेकिन अब आमिर से शादी करने के अलावा उसके पास कोई रास्ता नहीं था। इस वजह से वह असलियत जानने के बाद भी गोलू उर्फ आमिर से शादी को राजी हो गई।

24 अप्रैल को स्पर्श हास्पिटल में हुआ बच्चा

गोलू शादी करने के लिये युवती को टालता रहा। तब तक डिलीवरी का समय आ गया। उसने युवती को स्पर्श हास्पिटल में भर्ती कराया। 24 अप्रैल 2017 को युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद भी शादी के लिये टाल मटोल करता रहा। अकेली होने की वजह से युवती उसके जुल्म सहती रही।

हास्पिटल में नाम लिखवाय ‘हिवा

गोलू ने युवती को जिस हास्पिटल में भर्ती कराया। उसमें युवती का नाम हिवा लिखवाया। डिलीवरी के दौरान गोलू और उसके परिवार के लोग हास्पिटल आते जाते रहे। डिस्चार्ज के दौरान फाइल मिलने पर युवती को जालसाजी की जानकारी हुई।

धर्म परिवर्तन कर लो, तभी होगा निकाह

युवती ने बताया कि बच्चा होने के बाद दोबारा उसने आमिर से कहा कि अपने घरवालों से बात करो। अब तो शादी कर लो। जिस पर उसने कहा कि घरवालों से बात हो गई है। पहले धर्म परिवर्तन करना होगा, इसके बाद निकाह होगा। युवती ने कहा कि अपने घर आजमनगर ले चलो। अब तुम्हारे साथ ही रहना है तो धर्म परिवर्तन भी कर लेंगे। जिस पर गोलू ने कहा कि पहले धर्म परिवर्तन करना होगा। इसके बाद ही निकाह हो पायेगा। युवती का कहना है कि गोलू के घरवालों ने इतनी कठिन शर्तें रख दीं। जिन्हें मैं पूरा नहीं कर पाई। मेरे जमीर ने इसकी गवाही नहीं दी।

मौलवी लेकर घर आ गया धर्म परिवर्तन कराने

बैंक में जॉब कर चुकी युवती ने कहा कि वह इतने बड़े षडयंत्र का शिकार हो गई। उसे अंदाजा नहीं था। गोलू उसर्से हिंदू बनकर मिला। बाद में धर्म परिवर्तन कराने के लिये वह मौलवी तक को घर ले आया। एक साल तक उसने ब्लैकमेल किया। एक साल का बच्चा हो गया। उसके बाद भी उसने शादी नहीं की। मजबूरन ये कदम उठाना पड़ा। इंसाफ के लिए उसके पास कोई और रास्ता नहीं बचा था।

युवती की अस्मत की कीमत लगाई बीस लाख

आईजी आफिस में युवती ने बताया कि गोलू का मैसेज आया है। उसने किसी भरत अग्रवाल के जरिये कहलवाया है कि बीस लाख रुपये लेकर चुपचाप बैठ जाये। युवती की अस्मत की कीमत आरोपियों ने बीस लाख रुपये लगाई है। दो-दो जिंदगियों से खिलवाड़ कर बीस लाख रुपये का लालच देकर धमकियां दे रहे हैं। कह रहे हैं कि मार डालेंगे। अब वह लोग मार डालें, लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगी। मुझे कार्रवाई चाहिये। आईजी से लेकर कोतवाली तक शिकायत की है। कार्रवाई नहीं हुई तो सीएम योगी से शिकायत करने लखनऊ तक जायेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:aamir became Hindu and trapped a woman in bareilly