ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया बंधक

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया बंधक

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया बंधक प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया बंधक प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया...

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को घर में बनाया बंधक
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 25 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज, संवाददाता।
युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। उसे घर में जाता देख ग्रामीणों ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी। सूचना पर प्रेमिका के माता-पिता रात में ही रुद्रपुर के घर पहुंचे। दोनों पक्षों में पंचायत के बाद विवाह करा दिया गया।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक किशोरी एक कालेज में कक्षा 11 की छात्रा है। उसके माता पिता उत्तराखण्ड के रुद्रपुर में नौकरी करते हैं। वह गांव में अपनी छोटी बहन के साथ रहती है। नवाबगंज के ही एक गांव में रहने वाले एक युवक की बुआ उसके ही गांव में रहती है। जिसके घर आने जाने के दौरान उसका उससे प्रेम संबंध हो गया। वह रात के अंधेरे में उससे मिलने के लिए उसके घर जाता था। रविवार रात वह उससे मिलने के लिए उसके घर पहुंच गया। उसे घर के दरवाजे के अंदर घुसता देख ग्रामीणों ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा उसे घर के अंदर बंधक बना दिया। नाराज ग्रामीणों ने वहां हंगामा काटने के बाद उसके माता-पिता को इसकी खबर दी। जिस पर वह रात में ही दौड़े-दौड़े घर आए। बाद में दोनों पक्षों के लोगों के बीच पंचायत हुई। जिसमें उनका विवाह कराने की बात तय हुई। सोमवार को कस्बे के एक मंदिर में उन दोनों का विवाह करा दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।