ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाजार गई युवती का अपहरण, बोली एक कमरे में हूं कैद

बाजार गई युवती का अपहरण, बोली एक कमरे में हूं कैद

बाजार गई युवती को रास्ते में अगवा कर लिया गया। युवती ने परिजनों को किसी अंजान नंबर से फोन करके बताया कि वह एक कमरे में कैद है। इसके बाद नंबर बंद हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।...

बाजार गई युवती का अपहरण, बोली एक कमरे में हूं कैद
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 15 Sep 2018 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार गई युवती को रास्ते में अगवा कर लिया गया। युवती ने परिजनों को किसी अंजान नंबर से फोन करके बताया कि वह एक कमरे में कैद है। इसके बाद नंबर बंद हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, देर रात तक युवती का कोई सुराग नहीं मिला।

जगतपुर के पनबड़िया निवासी रंजीत ने बताया कि उनकी बहन रेनू शुक्रवार दोपहर बाजार गई थी। शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने भी युवती को तलाश किया, मगर उसका कोई सुराग नहीं मिला। शनिवार सुबह रेनू ने रंजीत को एक अंजान नंबर से फोन करके बताया कि उसे एक कमरे में कैद करके रखा गया है। यह सुनकर परिवार दहशत में आ गया। पीड़ित परिवार ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर एसपी क्राइम से शिकायत की।

आरोप लगाया कि रेनू को क्षेत्र में ही रहने वाले लकी ने अगवा किया है। परिजनों की तहरीर पर बारादरी पुलिस ने आरोपी लकी, उसके पिता रमेश और चाचा के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही जिस नंबर से रेनू ने फोन किया था, उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें