ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमिट्टी खोदने गई किशोरी पर गिरी ढांग, मौत

मिट्टी खोदने गई किशोरी पर गिरी ढांग, मौत

अपनी चाची के साथ तालाब में पील़ा खोदने गई एक युवती की मिट्टी की ढांग गिरने से मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी चाची मामूली रूप से चोटिल हो गयीं।पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर...

मिट्टी खोदने गई किशोरी पर गिरी ढांग, मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 09 May 2020 02:39 AM
ऐप पर पढ़ें

अपनी चाची के साथ तालाब में पील़ा खोदने गई एक युवती की मिट्टी की ढांग गिरने से मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसकी चाची मामूली रूप से चोटिल हो गयीं।पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। बैरम नगर निवासी नरायनलाल की 15 वर्षीय बेटी अंजू कुमारी अपनी चाची रजनी के साथ घर की लिपाई के लिए पीला खोदने ईदगाह के निकट तालाब में गई थी जो पीला मिट्टी खोदते खोदते ढांग के काफी अंदर तक चली गईं।

इसी दौरान मिट्टी की धाम भरभरा कर गिर पड़ी और चाची समेत युवती ढांग के मलबे में दब गईं। बाहर बैठी छोटी बच्ची ने ताल से बाहर आकर चीख-पुकार मचाई जिससे पास में क्रिकेट मैच खेल रहे लोगों ने मलबे को हटाकर दोनों को निकाला जिसमें अंजू कुमारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा चाची रजनी पैरों में चोट लगने से मामूली रूप से चोटिल हो गईं।देखते ही देखते मृतका के घर में कोहराम मच गया तथा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।मौके पर पहुंची शेरगढ़ पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर शव विच्छेदन गृह भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें