ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबकरी चराने गई नाबालिक लड़की से किया दुष्कर्म

बकरी चराने गई नाबालिक लड़की से किया दुष्कर्म

थाना क्षेत्र के एक गांव के जंगल में बकरी चराने गई एक नाबालिक लड़की को गांव के ही लड़के ने जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता...

बकरी चराने गई नाबालिक लड़की से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 26 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव के जंगल में बकरी चराने गई एक नाबालिक लड़की को गांव के ही लड़के ने जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर आकर घटना की जानकारी परिजनों दी। इसके बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी समेत मामले को लेकर फैसले का दबाव बना रहे तीन अन्य लोगों के खिलाफ भी मुकदमा पंजीकृत किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी 15 वर्षीय लड़की जंगल में बकरी चराने गई थी। इसी दौरान पिपरिया गांव निवासी मोनिश उर्फ छोटू पुत्र इब्राहिम लड़की को अकेला देखकर जबरन खेत में ले गया। वहां लड़की से उसने दुष्कर्म किया और इसके बाद फरार हो गया। लड़की घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद मामले को लेकर गांव के ही मोहलत खान, नन्हे खां और अफसर खां आदि ने परिजनों पर गांव में ही फैसला करने का दबाव बनाया। परिजन फैसले से मना करने पर उन्हें गाली गलौज करते हुए मारपीट करने पर आमादा हो गए। इसके बाद पीड़िता की मां ने दुष्कर्म के आरोपी समेत चारों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।