ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश...और फिर पति ने दांत से चबा ली पत्नी की नाक

...और फिर पति ने दांत से चबा ली पत्नी की नाक

शराब के नशे में धुत एक युवक ने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और फिर दांतों से उसकी नाक चबा ली। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने लहूलुहान महिला को अस्पताल पहुंचाया। इस बीच आरोपी युवक भाग निकला।...

...और फिर पति ने दांत से चबा ली पत्नी की नाक
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 20 Nov 2017 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

शराब के नशे में धुत एक युवक ने पहले तो पत्नी को जमकर पीटा और फिर दांतों से उसकी नाक चबा ली। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने लहूलुहान महिला को अस्पताल पहुंचाया। इस बीच आरोपी युवक भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी आपराधिक प्रकृति का है और उस पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

संजय नगर निवासी सपना की शादी पांच साल पहले मोहल्ले के ही जीतू से हुई थी। शादी के बाद सपना को पता चला की जीतू पर चोरी व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं और वह कई बार जेल भी जा चुका है। वहीं, जीतू की हरकतों से तंग आकर मां-बाप ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद वह सपना के साथ ससुराल में रहने लगा। सपना का आरोप है कि शुक्रवार रात जीतू शराब पीकर घर पहुंचा और उसे जमकर पीटा। इसके बाद वह सो गया।

सुबह जीतू फिर सपना को पीटने लगा। इसी दौरान उसने सपना की नाक दांतों से चबा ली। जिससे वह लहूलुहान हो गई। शोर सुनकर घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। यह देखकर जीतू, सपना को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला। महिला की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जीतू की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें