ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवर ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर हथौड़े से पीटा

देवर ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर हथौड़े से पीटा

भाभी को अकेला देखकर देवर ने उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला को हथौड़े से पीटकर लहूलुहान कर दिया। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पति ने मुकदमा दर्ज न होने पर इसकी...

देवर ने की अश्लील हरकत, विरोध करने पर हथौड़े से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 14 May 2019 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

भाभी को अकेला देखकर देवर ने उसके साथ अश्लील हरकत की। महिला को हथौड़े से पीटकर लहूलुहान कर दिया। महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित पति ने मुकदमा दर्ज न होने पर इसकी शिकायत एसएसपी से की है।

बारादरी के बाग अहमद अली निवासी युवक ने बताया कि उसने कुछ समय पहले अपने मकान में अपने भाई को रहने की जगह दी थी। इसके बाद वह घर में झगड़ा करने लगा। आरोप है कि कई बार मारपीट होने पर युवक ने इसकी शिकायत 14 अप्रैल को बारादरी पुलिस से की। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आरोप है कि कुछ दिन पहले देवर ने अपने साथी के साथ मिलकर महिला को अकेला पाकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। महिला के विरोध करने पर उसे हथौड़ी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पति जब घर पहुंचा और विरोध जताया तो दबंग ने भाई को भी जमकर पीटा। पति ने पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सोमवार को पीड़ित ने एसएससी मिलकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें