ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश400 अपराधी लापता, जमानतियों को तलब करेगी पुलिस

400 अपराधी लापता, जमानतियों को तलब करेगी पुलिस

पुलिस ने अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के 704 अपराधियों की जानकारी जुटाई। जिसमें 400 अपराधी लापता पाए गए। पुलिस लापता अपराधियों को चिन्हित करने के लिए...

400 अपराधी लापता, जमानतियों को तलब करेगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 24 Jan 2021 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने अभियान चलाकर थाना क्षेत्र के 704 अपराधियों की जानकारी जुटाई। जिसमें 400 अपराधी लापता पाए गए। पुलिस लापता अपराधियों को चिन्हित करने के लिए उनके जमानतियो को तलब करने की तैयारी कर रही है। पुलिस की एक दिन की कार्रवाई के बाद बदमाशों में अफरा-तफरी मची हुई है।

फरीदपुर थाना क्षेत्र के 150 गांव 26 महल्लों की आबादी का क्राइम कंट्रोल करने के लिए 50 बीट सिपाहियों को नियुक्त किया गया था। बीट सिपाही अपराधियों की सटीक सूचना नहीं दे रहे थे। जिसकी वजह से लगातार क्राइम में बढ़ोतरी हो रही थी। क्राइम पर काबू पाने के लिए कोतवाल ने 10 साल की क्राइम हिस्ट्री खंगाली। जिसमें 700 बदमाशों के नाम सामने आए। रविवार को कोतवाल सुरेंद्र पचौरी ने बीट सिपाहियों की बैठक लेकर सूचीबद्ध अपराधियों को चिन्हित करने के निर्देश दिए। बीट सिपाहियों कोतवाल के दिए गए ने टास्क पर काम किया। जिसमें 400 अपराधी गांव से लापता पाए गए। पुलिस ने लापता अपराधियों की जानकारी जुटाई। लेकिन उनका पता नहीं लगा। इसके बाद कोतवाल ने लापता अपराधियों के जमानतियों को सूचीबद्ध किया है। कोतवाल सुरेंद्र पचौरी ने बताया कि अपराधियों का पता लगाने के लिए उनके जमानतियों को तलब किया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें