ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी से मिलने की चाह में 40 किलोमीटर पैदल चली आयी नादान प्रेमिका

प्रेमी से मिलने की चाह में 40 किलोमीटर पैदल चली आयी नादान प्रेमिका

नवाबगंज। अपने प्रेमी से मिलने की चाह में एक नादान प्रेमिका पैदल ही 40 किलोमीटर दूर उसके घर चली गयी लेकिन उसका प्रेमी दगाबाज निकला। वह उसे अपने घर की दहलीज पर देख भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे...

प्रेमी से मिलने की चाह में 40 किलोमीटर पैदल चली आयी नादान प्रेमिका
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 29 Jun 2019 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

नवाबगंज में अपने प्रेमी से मिलने की चाह में एक नादान प्रेमिका पैदल ही 40 किलोमीटर दूर उसके घर चली गयी लेकिन उसका प्रेमी दगाबाज निकला। वह उसे अपने घर की दहलीज पर देख भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ थाने ले गयी। बाद में पीलीभीत पुलिस उसकी दादी को साथ लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने उसे दादी के सुपुर्द कर दिया।

ईध जागीर गांव का एक युवक दिल्ली में अपने पिता के साथ कबाड़े का काम करता है। फोन पर आयी एक मिस कॉल से उसकी जनपद पीलभीत के अमरिया के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी से प्रेम-प्रसंग हो गया। शुक्रवार को उसने उसे अपने साथ दिल्ली ले जाने की बात कहकर अपने घर बुलाया तो वह 40 किलोमीटर दूर पैदल ही उसके घर पहुंच गयी। उसे घर पर देख प्रेमी घर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे साथ लेकर थाने आयी। पुलिस ने अमरिया थाने फोन कर इसकी जानकारी दी तो पता चला कि उसके पिता ने बेटी के गायब होने की तहरीर दी है। बाद में अमरिया थाने की पुलिस उसकी दादी को साथ ले थाने पहुंची। जहां पुलिस ने उसे दादी के सुपुर्द किया तो वह अपने माता पिता के पास न जा अपनी खाला के घर जाने की जिद पर अड गयी। बाद में पुलिस ने उसे समझा बुझा कर उसे दादी के साथ भेज दिया।

प्रेमी ने दोस्त से प्रेमिका को दिल्ली लाने को कहा : प्रेमी के घर प्रेमिका के पहुंचने पर वहां लोगों की भीड जुट गयी। जिसपर प्रेमी घर से भाग गया। और अपने एक दोस्त को फोन कर उससे प्रेमिका को अपने साथ दिल्ली लाने की बात कही लेकिन हालात को देखते हुए दोस्त ने ऐसा करने से मना कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें