ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपालनपुर से बरेली पहुंचे 35-40 श्रमिकों का तापमान निकला अधिक, भेजे गए अस्पताल 

पालनपुर से बरेली पहुंचे 35-40 श्रमिकों का तापमान निकला अधिक, भेजे गए अस्पताल 

पालनपुर से बरेली जंक्शन पहुंचे  35-40 रिंकू का तापमान इतना अधिक था जिसे देख कर  मेडिकल टीम भी चकरा गई। सभी उन श्रमिकों को एसएस ऑफिस के बाहर एज नम्बर प्लेटफॉर्म पर बैठा दिया गया। एंबुलेंस...

पालनपुर से बरेली पहुंचे 35-40 श्रमिकों का तापमान निकला अधिक, भेजे गए अस्पताल 
कार्यालय संवाददाता ,बरेली। Fri, 15 May 2020 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पालनपुर से बरेली जंक्शन पहुंचे  35-40 रिंकू का तापमान इतना अधिक था जिसे देख कर  मेडिकल टीम भी चकरा गई। सभी उन श्रमिकों को एसएस ऑफिस के बाहर एज नम्बर प्लेटफॉर्म पर बैठा दिया गया। एंबुलेंस बुलाकर सभी को कोविड-19 अस्पताल भेजा गया है। अब वहां फिर से जांच होगी।

रेल अधिकारियों का कहना है, शुक्रवार को 6:15 घंटे देरी से श्रमिक स्पेशल आई। बरेली जंक्शन पर सुबह 6:00 बजे आने का समय था।  दोपहर 12:11 पर पहुंची। यहां मेडिकल टीम ने थर्मल स्क्रीनिंग की। 904 श्रमिक उतारे गए। इनमें 35- 40 का तापमान 100 से ज्यादा पाया गया। 108 डिग्री तक था। तुरंत ही उन श्रमिकों को अलग बैठा दिया गया।

मेडिकल एवं प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई। सभी को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। मेडिकल टीम का कहना है, एक घंटे के बाद फिर से थर्मल स्क्रीनिंग कराई जाएगी। यदि फिर से अधिक तापमान पाया जाता है,तो कोरोना टेस्टिंग को ब्लड सैम्पल लिए जाएंगे। श्रमिक  कासगंज और बदायूँ के हैं। गाड़ी का  इंजन चेंज करने के बाद गोरखपुर को रवाना कर दी गई। ट्रेन में गोंडा और गोरखपुर के 1350 श्रमिक थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें