अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

UP:15 साल की लड़की से रेप करने में दोषी निकला प्रोफेसर, 7 महीने की गर्भवती है छात्रा

girl raped by prefessor
रेटिंग0/5

बरेली शहर के प्रेमनगर क्षेत्र में कोचिंग संस्थान चलाने वाले एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के सहायक प्रोफेसर को कक्षा दस में पढ़ने वाली 15 साल की छात्रा से कथित दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सात माह का गर्भ होने पर छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को पूरे मामले का पता चला। पीड़ित परिवार ने कल रात इस मामले की तहरीर दी। आरोपी के खिलाफ पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे कल रात ही गिरफ्तार कर लिया।

जौनपुर: किशोरी की रेप के बाद हत्या, लाश रेलवे पटरी के पास मिली

शहर के थाना प्रेमनगर के गुलाबनगर में चेतराम फाटक निवासी दीपक सक्सेना निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में सहायक प्रोफेसर है। शाहबाद दीवानखाना में वह दीपक सरस्वती कॉमर्स कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाता है। हाईस्कूल में पढ़ने वाली पंद्रह वर्षीय छात्रा ने अक्टूबर 2017 में कोचिंग में प्रवेश लिया था। आरोप है कि दीपक ने पहली बार 17 नवंबर 2017 को छात्रा के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया था।

लड़की ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया क्योंकि उसे उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी दी गयी थी। बरेली के एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर प्रेमनगर थाने में कोचिंग टीचर दीपक के खिलाफ पाक्सो समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

कोचिंग संचालक ने दसवी की छात्रा से सेंटर पर किया रेप, सात माह की गर्भवती है छात्रा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:15 years old school girl raped by assistant professor of engineering college in bareilly