DA Image
14 जनवरी, 2021|12:22|IST

अगली स्टोरी

बरेली : बारात घर से पांच लाख के सोने-चांदी से भरा बैग लेकर भागा 12 साल का लड़का

12-year-old boy ran away with a bag full of gold and silver worth five lakhs from the wedding proces

सूर्या बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह के दौरान सरेआम एक नन्हें चोर ने रुपयों और जेवरों से भरा बैग चोरी कर लिया। हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस छानबीन कर रही है।  दोहना सिद्दी विनायाक मार्डन विलेज निवासी नवीन ने बताया कि रविवार को प्रेमनगर स्थित सूर्या बैंक्वेट हॉल में उनकी बहन का विवाह था। उनकी मां के जेवर और नेग में मिले रुपये से भरा लेडिज बैग मौजूद था। उस बैग में सोने की चेन, मंगल सूत्र, अंगूठी, नथ, कान के टॉप्स, एक जोड़ी पॉयल व लगभग डेढ़ लाख रुपये नकद रखे हुये थे। उस बैग को एक बच्चे ने चोरी कर लिया। नवीन ने बताया कि यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। उसकी फुटेज के साथ मामले की शिकायत प्रेमनगर पुलिस से की गई है।

लगभग 12 वर्षीय किशोर ने की है बैंक्वेट हॉल से चोरी
बैंक्वेट हॉल के सीसीटीवी में कैद हुई घटना में चोर 12 साल का किशोर लग रहा है। आरोपी उसमें सीढ़ियों से उतरता हुआ जैकेट से लेडिज पर्स छिपाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस घटना को वह छोटा बच्चा समारोह में सरेआम अंजाम दे रहा है। बैंक्वेट हॉल में जैकेट से पर्स छुपाते समय भी कई लोगों की नजर उस पर गई। लेकिन सभी ने बच्चा समझाकर उससे पूछताछ भी नहीं की।

अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा ने जताया आक्रोश
बैकेंट हॉल में हुई चोरी की घटना पर अखिल भारतीय उत्तराखंड महासभा के राष्ट्रीय महामंत्री राजेन्द्र प्रसाद ने आक्रोष जताते हुये कहा है कि बैंक्वेट हॉल में चोरी के बाद ही डायल 112 को मामले की सूचना दे दी गई थी। पुलिस को सीसीटीवी भी मुहैया करा दी गई थी। इसके बावजूद पुलिस आरोपी को तलाश नहीं सकी है। उन्होंने घटना के जिम्मेदार सूर्या बैंक्वेट हॉल के कर्मचारियों और प्रबंधन को भी ठहराते हुये उनकी जांच करने की भी मांग की है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:12-year-old boy ran away with a bag full of gold and silver worth five lakhs from the wedding procession in bareilly