DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मानक! बरेली के फरीदपुर में किसान की हत्या कर फोड़ी आंख

फरीदपुर में किसान की हत्या कर फोड़ी आंख

पैसों को लेकर हुई कहासुनी के बाद तस्करों ने किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव उगनपुर के पास नहर किनारे फेंक दिया। तस्करों ने पहचान मिटाने के लिए शव को तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की। आरोप है कि हत्यारों ने उसकी एक आंख भी फोड़ दी। शुक्रवार सुबह शव मिलने की सूचना पर मृतक के बेटे ने शिनाख्त करके पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने उगनपुर के दो तस्करों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

फरीदपुर के गांव बंजरिया के धूमसिंह(45) पुत्र नरायनलाल शराब का आदी था। गुरुवार को सुबह धूमसिंह घर से शराब पीने के बहाने साइकिल से चला गया। देर रात तक वह वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग धूमसिंह को रातभर खोजते रहे। शुक्रवार को लोग खेतों पर काम करने गये। उन्होंने धूम सिंह का शव उगनपुर गांव के पास नहर किनारे पड़ा देखा। किसानों ने उनके परिजनों को सूचना दी। धूमसिंह का बेटा रीतराम परिवार के लोगों के साथ रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंचा। उसने शव की शिनाख्त की।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रीतराम ने उगनपुर के शराब तस्कर किशुनलाल व फूलसिंह पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। रीतराम ने आरोप लगाया कि शराब तस्कर किशुन लाल और फूल सिंह ने शराब पिलाने के बाद उनके पिता से नकदी छीन ली। विरोध करने पर दोनों तस्करों ने धूमसिंह की पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव नहर किनारे फेंक कर तेजाब से जला दिया। पिटाई के दौरान तस्करों ने उनकी एक आंख भी फोड़ दी। तस्करों ने धूमसिंह की साइकिल भी गायब कर दी। धूमसिंह के शरीर पर चोटों के कई निशान पाये गये है। धूम सिंह के तीन बेटे और दो बेटियां है। घर में और कोई कमांऊ नहीं रहा। कोतवाल ने बताया कि दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the liquor smugglers killed the farmer