ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीसड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

बाराबंकी। देवा व सफदरगंज थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों...

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीSun, 26 May 2024 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी। देवा व सफदरगंज थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर घायल है। मृतक व घायल युवक कानपुर जिले के निवासी है। सूचना पाकर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुराहाल था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दर्शन करने के लिए देवा आ रहे थे दोनों युवक : कानपुर जिला के थाना रावतपुर के रोशन नगर निवासी मो. सैफ (20) पुत्र मो. शरीफ अपने दोस्त मो. एजाज (21) के साथ बाइक से रविवार की सुबह देवा कस्बा में सूफी संत हाजी वारिस की दरगाह पर दर्शन करने आ रहा था। सुबह करीब दस बजे देवा थाना क्षेत्र में मटियारी देवा रोड पर माती गांव के पास तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खम्भे से टकरा गई। इस घटना में दोनों युवक लहुलुहान होकर सड़क पर गिर पड़े। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को सीएचसी देवा पहुंचाया। सीएचसी के डाक्टर ने मो. सैफ को मृत घोषित कर दिया। मो. एजाज की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सड़क किनारे पेड़ से टकराई थी बाइक : बदोसराय थाना के खजुरी गोपालपुर गांव निवासी गुफरान (26) पुत्र मुनव्वर जैदपुर कस्बा जाने के लिए घर से निकला था। सफदरगंज थाना क्षेत्र में सफदरगंज दरियाबाद मार्ग पर गुलरिहा गांव के पास गुफरान की तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। सिर में गंभीर चोट लगने के कारण गुफरान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल में मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सूचना पर पहुंचे परिजन गुफरान का शव देखते ही दहाड़े मारकर रोने चिल्लाने लगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।