ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीकमरे में मिला वृद्ध का सड़ा गला शव

कमरे में मिला वृद्ध का सड़ा गला शव

बाराबंकी। नगर कोतवाली के रसूलपुर मोहल्ला में छत में बने कमरे में वृद्ध का

कमरे में मिला वृद्ध का सड़ा गला शव
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीMon, 27 May 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी। नगर कोतवाली के रसूलपुर मोहल्ला में छत में बने कमरे में वृद्ध का शव देख कर परिजन चौंक पड़े। शव करीब तीन दिन पुराना था। वह अपने ससुराल में अकेला रहता था। ससुरालीजनों की सूचना पर कानपुर से पहुंचे भाई व बहन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

कमरे में सोफा के पास पड़ा था शव: नगर कोतवाली के रसूलपुर निवासी राजेश कुमार निगम का पुत्र सोमवार की सुबह मकान के ऊपरी हिस्से में रह रहे राजेंद्र कुमार निगम (63) का शव सोफा व कुर्सी के बीच में पड़ा देखा तो चौंक पड़ा। उसने नीचे पहुंच कर मामले की जानकारी दी तो परिजन व पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम को राजेंद्र कुमार को देखा गया था। उसके बाद वह नहीं दिखे।

शव करीब दो दिन पुराना: सूचना पर सिटी चौकी प्रभारी अजय पांडेय भी पहुंच गए। शव में कीड़े पड़ गए थे। कमरे में तेज दुर्गंध थी। देखने से लग रहा था शव करीब तीन दिन पुराना है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर उसका पोस्टमार्टम कराया है।

20 साल से ससुराल में था मृतक: मृतक राजेंद्र कुमार निगम मूल रूप से प्रेमनगर शीशामऊ कानपुर के रहने वाले थे। उनकी कोई संतान नहीं थी। वह पिछले 20 सालों से पत्नी के साथ अपने ससुराल में रहते थे। उन्हें साले राजेश कुमार निगम के मकान में ऊपर का हिस्सा रहने के लिए मिला था। 11 साल पहले इनकी पत्नी की भी मौत हो गई थी। वह स्वयं ही खाना बनाते व खाते थे।

बहन ने दी सूचना: मृतक के ससुरालीजनों ने राजेंद्र की मौत की सूचना उनके भाई व बहन राजकुमारी को दी थी। इसके बाद वह लोग कानपुर से राजेश के यहां पहुंचे। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी थी। सिटी चौकी प्रभारी अजय पांडेय ने बताया कि परिजनों ने मौत की सूचना दी थी। मृतक अकेले ही ससुराल में रहता था। शव करीब तीन दिन पुराना है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।