ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीपीएम रैली के प्रभारी ने की तैयारियों की समीक्षा

पीएम रैली के प्रभारी ने की तैयारियों की समीक्षा

बाराबंकी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मई को भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में...

पीएम रैली के प्रभारी ने की तैयारियों की समीक्षा
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीTue, 14 May 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मई को भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में जनसभा करेंगे। रैली में विशाल जनसमूह पीएम के स्वागत में उमड़ेगा। रैली की व्यवस्थाओं के प्रमुखों की बैठकों का दौर लगातार जारी है। जर्मन हैंगर पांडाल का एक हिस्सा व मंच बनकर लगभग तैयार है। मंगलवार को रैली प्रभारी बसंत त्यागी ने रैली स्थल पर साज सज्जा एवम अन्य तैयारियों की समीक्षा की।

त्यागी ने व्यवस्था में लगाए गए कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी का एहसास कराया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिले में चौथी बार आ रहे हैं। भीड़ की दृष्टि से पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ने हैं। कहा कि बाराबंकी पूर्वांचल का द्वार कहा जाता है, इस रैली में जो माहौल बनेगा वह जिले में प्रतिद्वंद्वियों के हौसले पस्त करने के साथ ही पूर्वांचल में होने वाले छठे और सातवें चरण के मतदान के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और नई ऊर्जा का संचार करेगा।

सह प्रभारी संजीव प्रताप सिंह ने महिला मोर्चा, युवा मोर्चा सहित अन्य मोर्चे के जिला अध्यक्षों को साज-सज्जा व पांडाल के विभिन्न ब्लॉकों में जिम्मेदारियां सौंपी। पदाधिकारियों से कहा कि लोगों को बुलाने और वाहनों की पार्किंग व्यवस्था जिला प्रशासन के साथ तय करें। कार्यक्रम स्थल पर लोकसभा प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा, गुरु शरण लोधी, अनूप यादव, नवीन सिंह राठौर, शील रत्न मिहिर, विजय आनंद बाजपेई, राकेश वर्मा, देवेंद्र सिंह ज्ञानू, सर्वेश अवस्थी, रामेश्वरी त्रिवेदी, बृजेश रावत, रचना श्रीवास्तव, नवीन सिंह, रविकांत शुक्ला, जंग बहादुर पटेल, पवन जैन, सीए अश्वनी श्रीवास्तव, कैप्टन विजय श्रीवास्तव, शिव स्वामी वर्मा, राकेश वर्मा मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।