ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी में विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

बाराबंकी में विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप

बाराबंकी जिले में  कोठी थाना के गांव सरायमांदू निवासी सुनील कुमार की पत्नी रेनू (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार की सुबह उसका शव घर में बरामदे में तख्त पर...

बाराबंकी में विवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीThu, 20 Aug 2020 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी जिले में  कोठी थाना के गांव सरायमांदू निवासी सुनील कुमार की पत्नी रेनू (21) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार की सुबह उसका शव घर में बरामदे में तख्त पर पड़ा था। परिवारीजन चीख चिल्ला रहे थे। शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दहेज के लिए की हत्या: मृतका के पिता श्री केशन निवासी ग्राम देवकली थाना कोठी ने बताया कि दहेज के लिए उसकी बेटी रेनू की हत्या की गई है। उसका विवाह मई 2019 को हुआ था। शादी में सामर्थ्य के अनुसार उपहार भी दिया गया था। बाइक आदि सब दी गई थी। इसके बाद से ही उसे परेशान किया जा रहा था। घटना के दिन उसका पति सुनील कुमार, सास मुसीना और भाई सुशील व शिवराज थे। इन लोगों ने मिल कर उनकी बेटी रेनू की हत्या की है।

दरवाजा तोड़ कर फेंदे से विवाहिता को उतारा: मृतका के पति सुनील कुमार ने बताया कि उसकी कास्मेटिक्स की दुकान है। कल रात खाना खाने के बाद वह छत पर जा कर सो गया। उसका तीन माह के बेटा अपनी दादी के पास सोया था। उसे भूखी तो रोने लगा। जिससे उसकी मां की नींद खुली। उनके पास रेनू नहीं थी। जिससे वह बच्चे को लेकर सुनील के पास पहुंची। रेनू के विषय में पूछा। इस पर वह सभी नीचे आ गए। आंगन का दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ा गया। अंदर जा कर देखा तो उसकी पत्नी आंगन जाल से साड़ी से फंदे से लटक रही थी। लगा कि अभी जीवित होगी तो उसे फंदे से उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें