ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीसुलतानपुर : पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

सुलतानपुर : पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

थाना अखण्डनगर पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश रिंकू उर्फ नरेन्द्र बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश ग्राम हसरो नागनाथपुर, थाना करौदीकलां का रहने वाला...

सुलतानपुर : पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीTue, 25 Dec 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सुलतानपुर | हिन्दुस्तान संवाद

थाना अखण्डनगर पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश रिंकू उर्फ नरेन्द्र बहादुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश ग्राम हसरो नागनाथपुर, थाना करौदीकलां का रहने वाला है। बिधौना थाना अखण्डनगर में मुठभेड के दौरान उसके पैर में गोली लगी है। अभियुक्त को जिला अस्तपताल लाया गया जहां से ट्रामा सेंटर भेजा गया।

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि उसके खिलाफ लूट, हत्या और रंगदारी समेत गंभीर अपराध में दो दर्जन के करीब मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम ने उसके पास से एक अदद 315 बोर तमंचा, एक अदद 32 बोर अवैध पिस्टल और बाइक संख्या यूपी 44 जेड 8032 (चोरी की) बरामद की है। पुलिस को चकमा देकर उसका एक साथी भाग निकला। कादीपुर के भूपतिपुर गांव के पास हुई एक हत्या में यह बदमाश वांछित चल रहा था।

हत्या के मामले में थी तलाश कादीपुर कोतवाली के भूपतिपुर गांव के पास बदमाशों ने नौ सितम्बर 2018 को करौंदीकला थाने के नागनाथपुर निवासी कृष्ण कुमार सिंह पुत्र स्व. रामसूरत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें रिन्कू सिंह वांछित था। पुलिस को इस बदमाश की काफी दिनों से तलाश थी।

अखण्डनगर एसओ अजय प्रताप सिंह ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर बिधौना गांव के पास रोकने की कोशिश की, तब बाइक पर रहे बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए रिंकू के पैर में गोली मारी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें