ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीदम्पति की हत्या के मामले में पुलिस को मिले सुराग

दम्पति की हत्या के मामले में पुलिस को मिले सुराग

देवा शरीफ। देवा थाना क्षेत्र में लालापुर में दम्पति की हत्या कर लाखों की

दम्पति की हत्या के मामले में पुलिस को मिले सुराग
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीTue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

देवा शरीफ। देवा थाना क्षेत्र में लालापुर में दम्पति की हत्या कर लाखों की लूट करने वाले हत्यारों के विषय में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। हत्या में किसी परिचित का ही हाथ होने की चर्चा है।

थाना व कस्बा देवा के मोहल्ला लालापुर में तालाब के पास एक मकान में पिछले एक साल से रह रहे बुजुर्ग माजिद हुसैन वारसी (64) मूल निवासी उझानी बदायूं और माजिद की पत्नी मसरत जहां (62) की मकान के अंदर ही हत्या कर अलमारी का ताला तोड़ हत्यारों ने लाखों रुपये लूट लिया था। इसके बाद हत्यारे मकान में ताला बंद कर फरार हो गए थे। मृतक के दामाद सगीर ने पुलिस को अपने सास-ससुर से बात नहीं होने पर सूचना दी थी। इसके बाद दोहरे हत्याकांड का खुलासा हुआ था। इस मामले में वार्ड के पूर्व सभासद ने थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

मृतक दम्पति के करीबियों ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले माजिद व उनकी पत्नी मसरत जहां अपने मूल निवास स्थान पर सब कुछ बेचकर लालापुर देवा में करीब 18 लाख रुपये में मकान लेकर रहने लगे थे। बताया जा रहा है कि दम्पति के पास करीब 70 लाख रुपये थे। इसी पैसे के चक्कर में हत्या की बात कही जा रही है। देवा कोतवाल अनिल पांडे ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में कई महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।