DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी-खून देखते ही बस यात्रियों में मच गया कोहराम

बाराबंकी-खून देखते ही बस यात्रियों में मच गया कोहराम

हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीNewswrap
Thu, 21 Oct 2021 08:40 PM
बाराबंकी-खून देखते ही बस यात्रियों में मच गया कोहराम

बाराबंकी। नगर कोतवाली क्षेत्र में अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर दारापुर गांव के पास गुरुवार की भोर तेज रफ्तार बस पलटी तो यात्रियों को पहले कुछ समझ नहीं आया। लेकिन जब यात्रियों ने एक दूसरे को खून से लतपथ देखा को बस में चीख पुकार मच गई। हादसे की जनकारी होते ही ग्रामीण वहां पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। लोगों की मदद से पुलिस ने यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला। हादसे में तीस यात्री घायल हुए थे। जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया। सुरक्षित रहे यात्रियों को दूसरी बस से दिल्ली के लिए रवाना किया गया।

नींद में थे सभी यात्री: बिहार प्रांत के दरभंगा जिला से यात्रियों को लेकर वाल्वो बस दिल्ली जा रही थी। रात होते ही सभी यात्री सो गए थे। गुुरुवार की भोर करीब साढ़े तीन बजे बस के सभी यात्री गहरी नींद में थे। इसी दौरान अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर दारापुर गांव के पास तेज रफ्तार वाल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

बस में मचा कोहराम: बस पलटते ही बस में सीट पर बैठे सो रहे सभी यात्री नीचे गिर पड़े। पहले से उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि क्या हुआ। लेकिन बस के अंदर लाइट जलते ही एक दूसरे को खून से लतपथ देख कर चीख पुकार मच गई। बस पलटने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी पहुंची। घायलों व अन्य यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला गया। लोगों का कहना है कि बस चालक को झपकी आ गई होगी। जिससे यह हादसा हुआ है।

जिला अस्पाल में कराया गया उपचार: बस में सवार तीस यात्री घायल हुए हैं। इनमें रुजिला सिवान के थाना पड़हरिया के ग्राम गौसिया ताल निवासी अकमल हुसैन (27), बिहार के जिला छपरा के थाना माझी ग्राम चकिया निवासी कलाम अंसारी (34), बुलंदशहर के थाना कोतवाली देहात के ग्राम सफदरपुर निवासी मोहसीन खान (35) पुत्र नासिर, गौतमबुद्घ नगर के थाना सेक्टर 24 नोएडा सेक्टर के बोना सिंह (35), अयोध्या जिले के कोतवाली नगर के अयोध्या शहर निवासी मोहसीन (23) पुत्र इरशाद, मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर थाना के ग्राम सौजनी तमान निवासी अमित त्यागी (35), जिला मधुबनी के थाना अरेल के नमकरी गांव के नीतिश ठाकुर (13), विसपी थाना के भोज पंडोल गांव के शोभित मुखिया (30), इनकी पत्नी रामरती देवी (28), पुत्र गोविंद मुखिया (9), कलुआही थाना के आनंद मोहन सिंह (25), हकलाखी थाना के ग्राम सिसौनी निवासी रामपुकार ठाकुर (52), सुखगांव ग्राम के मोहम्मद सद्दाम (22), जिला गोपालगंज के थाना थावे के कविसासपुर गांव निवासी शाहिद अली (32), नभकारी गांव की शोभा पत्नी चंद्रशेखर ठाकुर (32), बौवेलाल ठाकुर (72), जिला मुजफ्फरपुर के पियर थाना के पटसारा निवासी शंभू राय (32), राहुल कुमार (23), मोतीपुर थाना के गेहुआचक निवासी मुसाफिर साहनी, अरेर थाना के ग्राम जेटियाही निवासी शोभित माझी (50), राम आशीष (30), चलितर माझी (50), बनारस जिले के सिगरा निवासी आदित्य प्रताप सिंह (22), देवरिया जिले के सलेमपुर थाना के ग्राम विराजमार निवासी विवेक कुमार सिंह (31), गोरखपुर जिले के थाना राजघाट के ग्राम तुर्कमानपुर निवासी इमरान, थाना नौतन बेतिया के ग्राम भगवानपुर निवासी मुकेश कुमार (19), शाहपुर थाना के ग्राम चरगांवा निवासी अमन (19), अभय कुमार जायसवाल (40), दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र ओखला फेज दो निवासी विरेंद्र कुमार सिंह (31) घायल हुए हैं।

बस में सवार थे 55 यात्री: बिहार के दरभंगा जिला से दिल्ली जा रही वाल्बो बस में करीब 55 यात्री सवार थे। इनमें 40 यात्रियों ने ऑन लाइन टिकट लिया था। शेष यात्रियों को बस के चालक ने रास्ते से बिठाया था। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस व प्रशासन से सुरक्षित रहे यात्रियों को दूसरी बस से दिल्ली रवाना किया ।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें