ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो छात्रों की मौत

बाराबंकी : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो छात्रों की मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर तिराहे पर गुरुवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही दो छात्रों की मौत हो गई व एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाले...

बाराबंकी : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, दो छात्रों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीFri, 19 Oct 2018 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बाराबंकी हिन्दुस्तान संवाद

शहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर तिराहे पर गुरुवार रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही दो छात्रों की मौत हो गई व एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाले छात्रों में फैजाबाद निवासी लखनऊ में तैनात सिपाही का पुत्र भी शामिल है।

लखनऊ के बंथरा थाने में तैनात सिपाही रुद्र मिश्रा का पुत्र विमलेन्द्र मिश्रा जैतपुर रोड पर एक आवासीय विद्यालय मे पढ़ता था। गुरुवार को दोपहर में वह अपने दो अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर पीएससी में तैनात अपनी बहन से मिलने गया था। रात करीब साढ़े दस बजे वह बहन से मिलकर बाइक से अपने साथियों के साथ वापस लौट रहा था। राम नगर तिराहे पर फैजाबाद की ओर से आती एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक पर सवार सिपाही रुद्र मिश्रा के पुत्र विमलेन्द्र मिश्र के साथ उसके मित्र अभय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तीसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना पाकर देर रात अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें