ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी-ट्रेन से कट कर अधेड़ महिला की मौत

बाराबंकी-ट्रेन से कट कर अधेड़ महिला की मौत

शव की नहीं हुई शिनाख्त, मामला संदिग्ध लोनीकटरा थाना क्षेत्र के गांव बीरम

बाराबंकी-ट्रेन से कट कर अधेड़ महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीSun, 25 Jul 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शव की नहीं हुई शिनाख्त, मामला संदिग्ध

लोनीकटरा थाना क्षेत्र के गांव बीरम खेड़ा के पास हुई घटना

त्रिवेदीगंज। लोनीकटरा थाना क्षेत्र के बीरम खेड़ा के पास लखनऊ सुल्तानपुर रेल पटरी पर ट्रेन से कट कर एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। रविवार की सुबह उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने महिला का शरीर दो हिस्सों में बंटा देखा तो ठिठक गए। वहां पर भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरा। मृतका की शिनाख्त नहीं हो पाई। घटना स्थल के साक्ष्य से लोगों को अंदेशा है कि महिला ने आत्महत्या की है या फिर किसी ने हत्या के बाद शव को रेल ट्रैक पर डाल दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो टुकड़ों में कटा था शरीर: लोनीकटरा थाना क्षेत्र के बीरम खेड़ा गांव के पास से गुजरी लखनऊ-सुल्तानपुर रेल पटरी के किनारे से रविवार की सुबह ग्रामीण गुजर रहे थे। इसी दौरान रेल पटरी पर महिला का शरीर दो टुकड़ों में कटा हुआ देख कर ठिठक गए। शव देख कर वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरा।

मृतका की नहीं हुई शिनाख्त: मृतका की आयु करीब 55 साल है। उसके शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन सभी लोगों ने मृतका को पहचानने से इनकार कर दिया।

मामला संदिग्ध, ग्रामीणों में चर्चा: जिस तरह से महिला ट्रेन से कटी उससे मामला संदिग्ध लग रहा है। ट्रेन से गिरने पर महिला का शरीर दो हिस्सों में कटने की संभावना नहीं है। लेकिन शव दो टुकड़ों में बंटा है। इससे ग्रामीणों में चर्चा है कि महिला ने ट्रेन के आगे लेट कर आत्महत्या की या फिर किसी ने उसकी हत्या की और आत्महत्या दिखाने के लिए महिला के शव को रेल पटरी पर डाल दिया होगा। ग्रामीण घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। एसओ दुर्गा प्रसाद शुक्ल ने बताया कि शनिवार की रात किसी अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें