Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी-अधेड़ दुकानदार ने मासूम से किया दुष्कर्म का प्रयास

बाराबंकी-अधेड़ दुकानदार ने मासूम से किया दुष्कर्म का प्रयास

हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 09:20 PM
बाराबंकी-अधेड़ दुकानदार ने मासूम से किया दुष्कर्म का प्रयास

निन्दूरा। कुर्सी थाना के एक गांव में दुकान पर सामान खरीदने गई पांच साल की मासूम से अधेड़ दुकानदार ने दुष्कर्म की कोशिश की। बालिका के शोर मचाने पर आरोपी दुकानदार फरार हो गया। डरी सहमी बालिका घर पहुंची और घटना की जानकारी अपनी मां व पिता को दी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी फरार है।

दुकान पर सामान खरीदने गई थी बालिका: कुर्सी थाना के एक गांव में गुरुवार की सुबह पांच साल की बालिका गांव में ही दुकान पर बिस्कुट खरीदने गई थी। दुकान पर अधेड़ दुकानदार मन्नान के अलावा कोई नहीं था। उसने बालिका को दबोच लिया और अंदर घसीट ले गया। उसने दुराचार की कोशिश की।

बालिका के शोर मचाने पर भागा आरोपी: बालिका ने शोर मचाया तो कुछ ग्रामीण दुकान की ओर पहुंच गए। लोगों को देख कर आरोपी मन्नान वहां से भाग निकला।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा: डरी सहमी मासूम घर पहुंची। उसने अपनी मां व पिता को घटना की जानकारी दी। घटना सुनकर सभी हतप्रभ थे। पीड़ित बालिका को लेकर पिता थाने पहुंचा। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार है। प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

epaper

संबंधित खबरें