DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बाराबंकी  ›  बाराबंकी-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
बाराबंकी

बाराबंकी-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीPublished By: Newswrap
Sat, 12 Jun 2021 09:30 PM
बाराबंकी-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

शादी में जाने के लिए घर से निकला था युवक

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम, आत्महत्या का कारण नहीं बता रहे परिजन

बाराबंकी। रामनगर थाना क्षेत्र में सुढ़ियामऊ रोड के किनारे शुक्रवार की रात एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला। शव युवक के शर्ट से ही लटका था। उधर से गुजर रहे परिजनों ने युवक का शव देखा तो चीख पड़े। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक की हत्या या आत्महत्या का कारण परिजन नहीं बता पा रहे हैं।

सड़क किनारे पेड़ पर लटका था शव: रामनगर थाना क्षेत्र के गांव सराय गौरा निवासी दिलशान चौहान (25) पुत्र कीढ़ीलाल का शव शुक्रवार की रात करीब नौ बजे सुढ़ियामऊ रोड के किनारे कदम के पेड़ से लटका मिला। शव मृतक की शर्ट से ही लटका हुआ था।

परिजनों ने देखा शव: दिलशान अपने भाई बैजनाथ को बता कर कटरा गांव अपने रिश्तेदार जयसीराम के यहां शादी में जाने के लिए निकला था। इसी शादी में परिवार के अन्य लोगों को भी जाना था। परिजन भी इस शादी में जाने के लिए निकले तो रास्ते में पेड़ पर दिलशान का शव लटका हुआ पाया। शव देख कर सभी परिजन चीख पड़े। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम: घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दिलशान ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है यह कारण अभी स्पष्ट नहीं है। परिजन भी आत्महत्या या हत्या का कारण नहीं बता पा रहे हैं। उनका कहना है कि गांव व आसपास में किसी से उनकी दुश्मनी नहीं है।

संबंधित खबरें