ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बाराबंकीबाराबंकी-बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से लूटे छह हजार

बाराबंकी-बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से लूटे छह हजार

लोनीकटरा थाना से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात पुलिस मामले की

बाराबंकी-बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से लूटे छह हजार
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीFri, 13 Aug 2021 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

लोनीकटरा थाना से चंद कदम की दूरी पर हुई वारदात

पुलिस मामले की लीपापोती में जुटी, नहीं दर्ज किया केस

त्रिवेदीगंज। लोनीकटरा थाना से कुछ दूरी पर शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक ट्रक चालक से छह हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने वारदात की सूचना डायल-112 पर दी। घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है। हालांकि पुलिस इस मामले में लीपापोती करने में जुटी है।

मोबाइल बेचने के बहाने की लूट: जिला कानपुर के मोहम्मदी नगर रसूलाबाद निवासी श्रीकृष्ण ट्रक चलाता है। शुक्रवार की दोपहर वह लोहे की चादरें लादकर लखनऊ से प्रतापगढ़ जा रहा था। उसने बताया कि लखनऊ-सुल्तानपुर हाइवे पर लोनीकटरा थाने से थोड़ी दूरी पर ओवरब्रिज के पास लघुशंका के लिए रुका था। इसी दौरान बिना नम्बर की काली पल्सर सवार दो युवक आये। वह दोनों मोबाइल खरीदने के लिए दबाव बनाने लगे। मना करने पर शर्ट की ऊपरी जेब में रखे छह हजार रुपये लूट कर बाइक सवार दोनों युवक लखनऊ की तरफ भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पीआरवी: लूट की घटना होते ही चालक श्रीकृष्ण ने शोर मचाया। जब तक वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही बाइक सवार भाग चुके थे। मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी पहुंची लेकिन जांच कर लौट गई।

पुलिस ने बताया वाहन ओवर टेक करने को लेकर हुआ विवाद: लूट की घटना के बाद पुलिस वारदात में लीपापोती करने में जुट गई है। एसआई प्रवेन्द्र सिंह का कहना है कि ट्रक को ओवरटेक को लेकर दोनों पक्षों में बिवाद हुआ था। लूट जैसी कोई घटना नहीं हुई है। हालांकि दिन दहाड़े हुई इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है। देर शाम तक स्थानीय पुलिस आला अधिकारियों को गुमराह कर मामले को फर्जी बताने में जुटी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें