DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बाराबंकी  ›  बाराबंकी-आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री की पिटाई कर हाथ जलाया
बाराबंकी

बाराबंकी-आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री की पिटाई कर हाथ जलाया

हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 08:30 PM
बाराबंकी-आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री की पिटाई कर हाथ जलाया

पीड़िता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी

कार्रवाई न कर पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगाया

जैदपुर बाराबंकी। थाना क्षेत्र के वैसपुर गांव में शनिवार की शाम को एक आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री पैदल अपने घर जा रही थी। रास्ते में खड़े गांव के एक युवक ने बिना किसी वजह के अभद्रता शुरू कर दी। पीड़िता ने कारण पूछते हुए विरोध जताया तो युवक ने लात घूंसों से उसकी पिटाई कर दी। युवक ने उसके हाथ को भी जला दिया। चीख सुनकर ग्रामीणों ने दौड़ कर कार्यकत्र्री को बचाया। पीड़िता थाने पहुंची और घटना की तहरीर पुलिस को दी। जिस पर कार्रवाई करने की बजाय उसे थाने से भगा दिया गया। थाने में सुनवाई नहीं होने से पीड़िता परेशान है।

लसोरवा गांव में है तैनाती: जैदपुर थाना क्षेत्र के गांव वैसपुर निवासी सोहनलाल अनुसूचित जाति का था और उसकी मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी मंजुला कुमारी ग्राम लसोरवा में आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यकत्र्री पद पर तैनात है। केंद्र पर काम निपटाने के बाद वह पैदल अपने घर जा रही थी।

अभद्रता का विरोध करने पर कर दी पिटाई: कार्यकत्र्री मंजुला अपने घर के रास्ते पर थी। रास्ते में ही गांव का एक युवक खड़ा था। मंजला को देखते ही उसने अभद्रता शुरू कर दी। पीड़िता ने इसका विरोध किया और अभद्रता का कारण पूछा तो युवक आक्रोशित हो उठा। उसने लात घूंसों से मंजुला की पिटाई कर दी। आक्रोशित युवक ने पास ही जल रही लकड़ी से मंजुला का हाथ जला दिया। जिससे वह चीख पड़ी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार्यकत्र्री को बचाया।

थाने से बैरंग लौटाया: पीड़िता मंजुला जैदपुर थाने पहुंची। उसने घटना की तहरीर पुलिस को दी। पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई करना तो दूर पुलिस ने उसे थाने से भगा दिया। पीड़िता का उपचार कराने की जरुरत भी नहीं समझी।

संबंधित खबरें